पति ने पत्नी के साथ की ऐसी हैवानियत, पुलिस ने आरोपित काे लिया हिरासत

सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में हुई घटना को सुनने वालों के रोंगटे खड़े हो गए। एक पति ने पत्नी के साथ ऐसी हैवानियत की है, जिसके सोचने मात्र से दिल दहल जाए। पति की हैवानियत की शिकार महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आरोपित पति काे हिरासत में लेकर पूछताछ करने के साथ मुकदमा दर्ज करने की बात कही है।

मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के गांव में रहने वाला युवक नशे का आदि है। उसकी आए दिन पत्नी से लड़ाई होती और मारपीट भी करता रहता था। बीती रात नशे में धुत युवक ने पहले पत्नी को बेहरमी से इतना पीटा कि वह बेहोश हो गई और फिर उसने पत्नी के नाजुक अंग में डंडा डाल दिया। बेटे की ऐसी हरकत देखकर मां ने बचाने की कोशिश की तो उससे भी भिड़ गया। पति की हैवानियत का शिकार हुई पत्नी को रक्तस्राव शुरू हो गया। इसपर स्वजन आनन फानन उसे निजी अस्पताल लेकर गए।

उसकी हालत नाजुक देखकर डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल की इमरजेंसी में लाने पर ईएमओ डॉ. सतेंद्र कुमार साहू ने महिला को मेटरनिटी विंग में भेज दिया। एमसीएच में डॉ. निधि गोयल ने उपचार किया। सीएमएस डॉ. शक्ति बसु ने पीड़िता से पूछताछ की। डॉ. निधि ने बताया कि महिला के भीतरी अंगों में गहरी चोटें आईं है, जिससे रक्तस्राव हो रहा है। गर्भदानी भी फटने की आशंका है, आंख और छाती में भी गहरी चोटें है। उन्होंने महिला को कानपुर रेफर करने की सलाह दी है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक विकास रॉय ने बताया कि आरोपित पति को हिरासत में लेकर घरेलू हिंसा अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया जा रहा है, उसे जेल भेजा जाएगा।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com