नशे में धुत कार चालक ने राशन की दुकान पर लाइन में लगे लोगों को रौंदा-आठ घायल

हुसैनगंज क्षेत्र स्थित क्ले स्क्वायर के पास राशन की दुकान पर लाइन में लगे लोगों को तेज रफ्तार कार चालक ने कुचल दिया। हादसे में राशन लेने आए आठ लोग घायल हो गए। कार सरकारी विभाग के एक अधिकारी की बताई जा रही है। घटना से आक्रोशित लोगों ने कार पर पथराव कर तोड़फोड़ की और चालक को जमकर पीट दिया।

क्ले स्कावयर के पास स्थित राशन की दुकान में राशन लेने वालों की भीड़ लगी थी। इस बीच एकाएक उधर से गुजरे नशे में धुत कार चालक ने स्टेयरिंग से अपना नियंत्रण खो दिया और लाइन में लगे हुए लोगों कुचलता हुए दीवार से भिड़ गया। घटना से राशन की दुकान के आस पास चीख-पुकार मच गई। चीख-पुकार सुनकर आस पास के घरों से लोग निकले। लोगों ने सड़क पर घायलावस्था में तड़प रहे लोगों को उठाकर किनारे किया। वहीं, दुकानों पर खड़े कुछ अन्य लोगों ने हादसे के बाद भाग रहे चालक को दौड़ाकर पकड़ा और जमकर पीटने लगे। कुछ लोगों ने कार पर पथराव कर तोड़फोड़ कर दी और हंगामा करने लगे।

घायलों को क्षेत्र स्थित अस्पताल ले जाया गया। कुछ ही देर में पुलिस पहुंची। इंस्पेक्टर हुसैनगंज दिनेश कुमार विष्ट ने बताया कि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इंस्पेक्टर ने बताया कि घायलों में 11 वर्षीय बच्चा जैद इसके अलावा जहरुन्निशा, राजेंद्र, जितेंद्र, अनुराग, सचिन, माला सोनकर और अफरोज जहां हैं। यह सब खतरे से बाहर हैं। अस्पताल में कुछ का इलाज चल रहा है और कई लोग प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिए गए। कार पर आगे भारत सरकार लिखा था। आरोपित चालक स्वामी नाथ निवासी माल एवेन्यू को गिरफ्तार कर लिया गया है। वह नशे में धुत है। हालत सामान्य होने पर कार मालिक का पता लगाया जाएगा

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com