Vi के 100 रुपये से कम कीमत के दो शानदार प्रीपेड प्लान हुए लॉन्च, हाई स्पीड और कॉलिंग के साथ मिलेंगे ये लाभ

Vodafone-Idea (Vi) की तरफ से दो नए अफोर्डेबल प्रीपेड प्लान को पेश किया है। यह प्रीपेड प्लान 100 रुपये से कम कीमत में आते हैं। इस रिचार्ज प्लान की कीमत 59 रुपये और 65 रुपये है। इन दोनों रिचार्ज प्लान पर 100MB का हाई स्पीड डेटा के साथ कॉलिंग जैसे कई फायदे ऑफर किये जा रहे हैं।

Vi का 59 रुपये वाला प्रीपेड प्लान 

Vodafone Idea के 59 रुपये वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान पर 30 मिनट लोकल, नेशल और रोमिंग कॉलिंग की सुविधा दी जाती है। यह रिचार्ज प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आते हैं। इन दोनों रिचार्ज प्लान को महाराष्ट्र और गोवा सर्किल के लिए उपलब्ध कराया गया था। साथ ही भारत के अन्य सर्किल पर भी इस प्लान को एक्सेस किया जा सकेगा।

Vi का 59 रुपये वाल कॉम्बो पैक 

Vodafone Idea के 52 रुपये वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान पर 100MB हाई स्पीड डेटा ऑफर किया जाता है। साथ ही 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ 52 रुपये का टॉकटाइम दिया जाता है। इस कॉम्बो पैक पर कॉलिंग और इंटरनेट बेनिफिट्स दिये जा रहे हैं। Vodafone Idea की तरफ से हाल ही में 25 रुपये का प्रीपेड प्लान पेश किया गया है, जो खासतौर पर चेन्नई सर्किल के लिए है। इस प्लान पर 10 मिनट लोकल, एसटीडी और रोमिंग मिनट एक दिन के लिए मिलते हैं।

Vi के 100 रुपये से कम कीमत के प्रीपेड प्लान  

  • Vi का 39 रुपये वाला प्रीपेड प्लान 

इस रिचार्ज प्लान पर 100 MB डेटा के साथ ही 30 रुपये का टॉकटाइम दिया जाता है। यह प्लान 14 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है।

  • Vi का 49 रुपये वाला प्रीपेड प्लान 

यह रिचार्ज प्लान 300 MB डेटा के साथ आता है। इस प्लान में 38 रुपये का टॉकटाइम मिलता है। 49 रुपये वाला प्रीपेड रिचार्ज प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान पर 200 MB डेटा दिया जाता है।

  • Vi का 79 रुपये वाला प्रीपेड प्लान 

यह रिचार्ज प्लान 400 MB डेटा के साथ आता है, जिसके रिचार्ज पर 64 रुपये का टॉकटाइम मिलेगा। यह प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। अगर यूजर इस प्लान को myvi.in वेबसाइट या फिर Phone App से रिचार्ज करता है, तो इस प्लान में 200 MB एक्स्ट्रा डेटा मिलेगा।

 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com