ऋतुराज एक बल्लेबाज ही ले सकता है उनकी विकेट और कोई नहीं’

आईपीएल 2021 पोस्टपोंड होने की वजह से सभी खिलाड़ी अपने-अपने घरों में परिवारों के साथ समय बिता रहे हैं। वहीं अब जब विश्व भर में कोई मैच खेलने को नहीं मिल रहा है तो वे सभी अपने-अपने पुराने किस्सों को याद कर रहे हैं। इसी तरह घर-घर बैठे-बैठे कुछ युवा प्लेयर नए किस्से भी बना रहे हैं जो सोशल मीडिया पर साझा हो रहे हैं।

दरअसल चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ इन दिनों काफी चर्चा में हैं। उनका नाम मराठी एक्ट्रेस सायली संजीव के साथ जोड़ कर देखा जा रहा है। वहीं अब वो सयाली की तस्वीर पर कमेंट कर फैंस के निशाने पर बुरी तरह से फंस चुके हैं।

केवल एक बल्लेबाज ही उनकी विकेट ले सकता है दूसरा और कोई भी नहीं’

हाल ही में मराठी फिल्म एक्ट्रेस सायली संजीव ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर साझा की है। इस पर ऋतुराज गायकवाड़ ने अपनी प्रतिक्रिया कमेंट के रूप में दी है। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर गायकवाड़ ने लिखा, ‘केवल एक बल्लेबाज ही उनकी विकेट ले सकता है दूसरा और कोई भी नहीं।’ बस… फिर क्या था इस स्टोरी को देखने के बाद गायकवाड़ को तो सबके निशाने पर आना ही था। वैसे भी फैंस दोनों के लिंकअप को लेकर अब तक सिर्फ कयास भर लगा रहे थे। ऋतुराज ने फैंस के लिए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी अपडेट कर अपने लिंकअप की खबर पर मानो मुहर ही लगा दी हो।

एक्ट्रेस की तस्वीर पर कमेंट कर लिखा वाओ, तो मिला हार्ट रिएक्शन

बता दें कि सयाली मराठी इंडस्ट्री में काफी मशहूर हैं। जी मराठी चैनल के एक सीरियल कह दिया परदेस से उन्हें पहचान मिली थी। रविवार को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया था। इस पर ऋतुराज गायकवाड़ ने कमेंट कर अपना रिएक्शन दिया और लिखा, ‘वाओ’। उनके इस कमेंट पर मराठी एक्ट्रेस ने जवाब के रूप में दिल वाला इमोजी सेंड किया है। इससे ये तो कंफर्म हो गया है कि दोनों के बीच रिलेशनशिप नाम की खिचड़ी तो जरुर पक रही है भले ही दोनों इस बात को पब्लिकली एक्सेप्ट करें या न करें।

चेन्नई की टीम के लिए साबित हुए हैं बेहतरीन खिलाड़ी

मालूम हो कि गायकवाड़ का प्रदर्शन चेन्नई के लिए काफी बेहतरीन साबित हुआ है। इस साल के आईपीएल में चेन्नई की टीम ने अपना धुआंधार प्रदर्शन दिखाया है। बता दें कि टीम के बेहतर परफॉर्म करने में कहीं न कहीं गायकवाड़ का भी हाथ है। मालूम हो आईपीएल के अनिश्चित काल तक के लिए पोस्टपोंड होने से पहले गायकवाड़ ने टीम के लिए दो अर्धशतक जड़े हैं। उन्होंने 28 की औसत से 196 रन बनाए हैं। उनकी इस परफॉर्मेंस व अन्य वजहों के कारण भी चेन्नई की टीम अंक तालिका पर इस वक्त दूसरे स्थान पर कायम है।

ऋषभ वर्मा

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com