इम्यूनिटी ग्रहों से संबंध और बढ़ाने के उपाय : बचिए अनगिनत बीमारियों से

अपने इम्यून सिस्टम को मजबूत कैसे करें ग्रहों से जानेंगे किस तरह से इम्यून पावर को मजबूत किया जाता है। इस समय कोरोना महामारी पूरे देश में दहशत फैल आए हुए हैं और इससे बचने के लिए हमारी प्रतिरक्षा मजबूत होनी चाहिए जिससे कि वायरल सिम्टम्स हमारे शरीर को नुकसान न पहुंचाने पाए।

कोरोना जैसी घातक वायरल बीमारी से अधिकतर लोग संक्रमित हो चुके हैं और लगातार सोशल मीडिया में अखबारों और टेलीविजन में इसकी अपडेट देख देखकर आपके दिलो-दिमाग में सिर्फ को रोना ही छा चुका है। और इस विषय में बात करेंगे कुंडली में ऐसे कौन से ग्रह होते हैं जिनसे हम अपना इम्यून सिस्टम को मजबूत कर सकते हैं।

कुंडली में मौजूद रहे आपको परेशान करते हैं आपको मृत्यु की ओर धकेलने का काम भी करते हैं ऐसे भी कई ग्रह होते हैं और हर व्यक्ति की कुंडली में एक ऐसा होता ही है जो उस व्यक्ति के लिए हमेशा लाभकारी और हितकारी होता है और हर संकट में साथ देता है और हर संकट से उबारने के लिए पूरा बल और ताकत लगा देता है।

अगर कुंडली में आपका ग्रह मजबूत है तो कोई भी बड़ी बीमारी है वायरस आपको परेशान नहीं कर सकता लेकिन जब यही ग्रह आपका निर्बल हो जाता है या कुंडली में यह किसी नकारात्मक भाव में बैठा होता है तो शरीर की रक्षा करने के बजाए वह खुद कमजोर हो जाता है और इसी दरमियान कोई भी वायरस आपको अपनी चपेट में ले लेता है ऐसे व्यक्ति रोग ग्रस्त हो जाता है।

हर व्यक्ति के गृह में अलग-अलग राशियों के मुताबिक इसका प्रभाव पड़ता है।

मंगल ग्रह

मेष लग्न राशि वृश्चिक लग्न राशि के जातकों के लिए मंगल ग्रह हमेशा उनकी रक्षा करता है।

अगर मंगल ग्रह बीच वाले खाने यानी कि पहले नंबर पर हो तो प्रतिरोधक क्षमता अच्छी मानी जाती है मंगल लग्न को देख रहे हैं तो देखने वाली स्थिति में मंगल मजबूत स्थिति में आपको नजर आएगा कुंडली में।

मेष लग्न वालों के लिए इम्यून पावर मजबूत करने के लिए हनुमान जी की आराधना प्रतिदिन करनी चाहिए और राम नाम का जाप भी करना आवश्यक है रामचरितमानस का पाठ करने से भी मंगल ग्रह आपके मजबूत होते हैं।

आपको बता दें कि जो वायरस फैलता है या फैल रहा है ज्योतिष के अनुसार राहु के कारण ऐसा होता है। और किसी भी बारिश से अगर हमें मुकाबला करना है तो राहु को शांत करना बहुत जरूरी होता है। कुंडली में जब भी राहुल बहुत ज्यादा एक्टिव होता है तो वायरस का असर जो है वह जल्दी प्रभाव करता है इससे मौसम का बदलाव भी जल्दी जल्दी होता है और यह फैलने भी जल्दी से लगता है । इसलिए राहु ग्रह को शांत रखने का प्रयास करना चाहिए।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com