इन राशियों को मिलेगा अपना रुका हुआ धन, बन रहे हैं योग

मेष राशि

राशियों की सबसे पहली राशि मेष राशि आज आपका रुका हुआ धन प्राप्त होने वाला है। आज आप लकी साबित होने वाले हैं यही नहीं आज आपका भाग्य उदय होने वाला है और तरक्की की सीढ़ियां चढ़ने वाले हैं। जिस धन की प्राप्ति आपको होने वाली है उसको संजो कर रखें।
सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। रुके हुए कार्यों में सफलता प्राप्त होगी। विरोधी परास्त होंगे । मित्रों का सहयोग मिलेगा । घर में खुशहाली होगी। आज का दिन आपके लिए मिला-जुला रहेगा। कुछ नकारात्मक ऊर्जा आपको परेशान कर सकती हैं। पर आप धैर्य और संयम से काम ले जो कि यह समय आपकी परीक्षा की घड़ी है और यह घड़ी आपके लिए बेहद चुनौतीपूर्ण है।

वृषभ राशि
राशि की दूसरी राशि वृषभ राशि आपको भी आज रुका हुआ धन प्राप्त होगा। इसके साथ ही आप पर लगा हुआ कर्ज भी माफ होगा। हालांकि बात ऑफिस की करें तो ऑफिस में कुछ अनबन हो सकती है। धैर्य से काम लें। अन्यथा आप के बनते काम भी बिगड़ सकते हैं। और आपकी छवि भी प्रभावित हो सकती है। बेवजह किसी से उलझें नहीं।

सिंह राशि
सिंह राशि के जातक कोरोना वायरस के चलते आपकी जॉब जा चुकी है जिससे कि आप बहुत परेशान है लेकिन आप परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि आप की भी धमकी ए जो समस्या है आर्थिक तंगी का मसला जल्दी हल होने वाला है और आपको नौकरी में तरक्की प्राप्त होगी । घर में खुशहाली का माहौल होगा पत्नी का सहयोग मिलेगा । माता पिता का आशीर्वाद ही आपको प्राप्त होगा। घर से बाहर निकलते समय गुरुओं का आशीर्वाद जरूर लें। घर में रहे और परिजनों का साथ दें। इस दिनों आपको अपने परिजनों का सहयोग देना चाहिए क्योंकि उन्हें आप की आवश्यकता है। बेकार की उलझनों को त्यागें। जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा। गर्मी नन्हे मेहमान की किलकारियां गूंजने के संकेत प्राप्त हो रहे हैं। चली आ रही उलझनों से मुक्ति मिलेगी। खान-पान पर ध्यान दें।

कुंभ राशि
कुंभ राशि के जातकों को भी धन की समस्या जो चली आ रही है उससे निजात मिलेगा और सहयोगियों का सहयोग भी मिलेगा। आप अपने इस धन को लाल कपड़े में बांधकर तिजोरी में रख दें जिससे कि आने वाले समय में आपको कभी भी धन की कमी का सामना ना करना पड़े। हालांकि कुंभ राशि के जातक अपनी सेहत पर ध्यान दें अन्यथा बिगड़ा हुआ खानपान आपको बीमार कर सकता है। आज का दिन आपके लिए अनुकूल होगा। मित्रों का सहयोग प्राप्त होगा और माता पिता का आशीर्वाद भी प्राप्त होगा। इस राशि के जातकों को प्रमोशन होने के भी आसार हैं।
मीन राशि
अगर आपने किसी रिश्तेदार या अपने किसी मित्र बंधु को उधार पैसे दिए हैं और वह वापस नहीं हो रहे हैं तो आप परेशान ना हो इस समय आपकी राशि के लिए बेहद अनुकूल है आपका जहां कहीं भी रुका हुआ था ना वह प्राप्त होने के आसार बने हुए हैं। आपको बस बेवजह परेशान होने की जरूरत नहीं है। चले आ रहे तनाव से आपको मुक्ति मिलेगी। पारिवारिक दायित्वों की आपूर्ति करेंगे। घर में सकारात्मक माहौल बनेगा।यात्रा के योग बन रहे हैं। किसी बिछड़े हुए मित्र से मिलने की संभावना बनी हुई है। खानपान पर विशेष तौर पर ध्यान दें । तरक्की के योग बन रहे हैं।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com