इस दिन शुक्र करने वाले हैं मिथुन राशि में गोचर, संभलकर हैं यह राशियां

शुक्र ग्रह जल्द ही वृषभ राशि से गोचर करते हुए श्रीधाम मिथुन राशि में गोचर करेंगे। 29 मई को शुक्र ग्रह वृषभ राशि से होते हुए सीधा मिथुन राशि में प्रवेश करने वाले हैं। और आपको यह भी बता दे कि शुक्र ग्रह मिथुन राशि में 22 जून तक बने रहेंगे। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शुक्र देव को लग्जरी जीवन यानी कि मनोरंजन फैशन प्रेम रोमांस जैसे कारकों का कारक माना जाता है। मिथुन राशि में शुक्र देव के गोचर करने से सभी राशियों पर इसका शुभ और अशुभ प्रभाव पड़ेगा।

तो चलिए जानते हैं राशियों पर शुभ और अशुभ प्रभाव क्या पड़ेगी।

मेष राशि

इस राशि के जातकों की बात करें तो शुक्र का मिथुन राशि में प्रवेश करने से राशि से तृतीय भाव में शुक्र ग्रह होगा और इस अवधि में आपके साहस और पराक्रम में बढ़ोतरी होगी और आपके भाई बहनों के साथ रिश्ते भी मजबूत होगे।

वृषभ राशि

इस राशि की बात करें तो शुक्र का मिथुन राशि में प्रवेश करने से इस राशि के दूसरे भाव में शुक्र ग्रह होंगे अवध में आप धन बचत करें में सफलता प्राप्त करेंगे और घर परिवार में आपके खुशियां आने वाली हैं इसके साथ ही वाणी मधुर करने से आपको सफलता प्राप्त होगी।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों के व्यक्तित्व में आकर्षण बढ़ने का योग बन रहा है वैवाहिक जीवन आपका सुखद रहेगा इसके साथ ही जीवन साथी के साथ व्यवहार और रिश्ते मजबूत होंगे।

कर्क राशि

शुक्र ग्रह की बात करें तो इस वर्ष में बारहवें भाव में होंगे जिससे आपके खर्च में वृद्धि होने के आसार हैं धन हानि भी हो सकती है इसके साथ ही आपको यात्रा देशाटन का लाभ मिल सकता है।

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों में शुक्र ग्रह 12वें स्थान पर होंगे जिसे आप की आमदनी में बढ़ोतरी होगी और बड़े भाई बहनों से आपके जो रिश्ते हैं वह प्रगाढ़ होंगे और लाभ प्राप्त करने के योग बन रहे हैं।

कन्या राशि

आप के दसवें भाव पर शुक्र ग्रह स्थापित होंगे जिससे आपके कार्यक्षेत्र परिस्थितियों में इसका अनुकूल प्रभाव पड़ेगा शासन सत्ता की बात करें तो पूरी तरह से आपको सुखद होगा और नौकरी व्यापार में आपके प्रमोशन होने के चांसेस हैं।

तुला राशि

नवम भाव में आपके राशि में शुक्र ग्रह प्रवेश करेंगे और जिससे कि आपके धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी और आपके भाग्य उदय होंगे कार्यक्षेत्र में आपको लाभ प्राप्त होगा।

वृश्चिक राशि

इस राशि में आठवें भाव में शुक्र ग्रह स्थापित होंगे और जिससे कि आपको अचानक ही किसी समस्या का सामना करना पड़ सकता है इसके साथ ही वाहन को आप थोड़ा संभलकर चलाएं नहीं तो किसी दुर्घटना के शिकार हो सकते हैं वही ससुराल पक्ष की बात करें तो धन की प्राप्ति होगी।

धनु राशि

आपके सप्तम भाव में शुक्र ग्रह स्थापित होंगे। जिससे कि आपके वैवाहिक जीवन पर इसका असर पड़ेगा और जो समस्याएं चली आ रही है उससे निजात मिलेगा। साझेदारी से किए गए व्यापार में आपको लाभ की प्राप्ति होगी।

मकर राशि

आप के छठे भाव में शुक्र ग्रह स्थापित होंगे। जिससे कि आपके शत्रु प्रबल हो सकते हैं और उनकी षड्यंत्र में आपको बेहद सावधान होने की आवश्यकता है इसके साथ ही अपनी सेहत पर आप जरूर ध्यान दें।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों में शुक्र ग्रह पांचवे भाव में स्थापित होंगी जिससे की संतान से संबंधित जो परेशानियां हैं वह कम होने के आसार हैं और प्रेम जीवन में आपको आनंद की अनुभूति होने वाली है अगर आप विद्यार्थी हैं तो उच्च शिक्षा की प्राप्ति भी आपको होगी।

मीन राशि

मीन राशि के जातकों में शुक्र ग्रह चौथे भाव में स्थापित होंगे। जैसे कि आपको मिलाजुला परिणाम मिल सकता है आप अपनी माता का स्वास्थ्य देखते रहिए उन पर ध्यान दीजिए । वही जमीन जायदाद से जुड़ी समस्याएं दूर होंगी । और आप संपत्ति को खरीद सकते हैं।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com