रंगोली ने तापसी को ‘सस्ती कॉपी’ के बाद कहा ‘डरावनी फैन’, ये है पूरा मामला

पिंक गर्ल एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपने लुक को लेकर काफी चर्चा में हैं. पिछले कुछ दिनों से अपने डिफ्रेंट साड़ी लुक को लेकर तापसी अपने फैंस से काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. फैंस को एक्ट्रेस का ये लुक काफी पसंद आ रहा है. इसी बीच स्टार सिस्टर रंगोली चंदेल ने तापसी के इस लुक को अपनी बहन कंगना रनौत की ‘सस्ती कॉपी’ बताया है और इसे लेकर पोस्ट भी शेयर किए. उनका ये पोस्ट अब लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है.

दरअसल, रंगोली चंदेल ने अपने सोशल साइट इंस्टाग्राम स्टोरी पर कंगना रनौत की साड़ी में कई तस्वीरें शेयर की. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस अलग-अलग लुक में साड़ी पहने दिखाई दे रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने तापसी पन्नू के रूस ट्रीप की भी एक तस्वीर शेयर की. इस पोस्ट में स्टार सिस्टर रंगोली ने अपनी बहन को एक ‘महान स्टाइल आइकन’ कहा, जो सभी को प्रेरित करती है और तापसी को ‘डरावनी फैन’ बताया है जो उनके लुक को कॉपी करती है.

वहीं रंगोली चंदेल ने जब तापसी पन्नू की सेंट पीटर्सबर्ग के सामने साड़ी पहने हुए तस्वीर शेयर की तो इसका रिप्लाई करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ‘मैं कहती हूं साड़ी को कूल बनाने का समय है.’ तापसी के इस कमेंट पर रंगोली ने उनके साड़ी के फैशन का मजाक उड़ाया है.

रंगोली ने लिखा, ‘लेकिन, ‘कंगना के बारे में हर चीज पर गहन शोध करने के लिए, क्योंकि आपके पास खुद का कोई टैलेंट नहीं है. एक जुनूनी खौफनाक फैन की तरह आप उनके उद्धरण, लुक, स्टाइल की नकल करती हैं, फिर दावा करती हो कि आपने साड़ी को कूल बनाया है. मतलब कुछ ज्यादा हो गया न… और फिर कहती हो मुझे सस्ती कॉपी बोला.’ सोशल मीडिया पर रंगोली का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है और यूजर्स भी इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

हैंडलूम वर्क को प्रमोट करती हैं कंगना-

कंगना अक्सर अपने साड़ी लुक को लेकर बहुत चर्चा में रहती हैं. दरअसल कंगना भारत के हैंडलूम वर्क की बहुत ही सराहना करती हैं. उनका मानना है की इस इंडियन होने के नाते हमें अपने देश के हथकरधा उद्योग पर गर्व होना चाहिए और उसी को देश-विदेशों में चर्चित करने ले लिए कंगना उन साड़ियों को पहनती हैं. जो भारत के अलग- अलग प्रांत में बनाए जाते हैं.

By- कविता सक्सेना श्रीवास्तव

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com