जियोफोन नेक्स्ट कैसे पाएं 1,999 रुपए में, जानिए तरीका

     रिलायंस और गूगल की ओर से लांच किया जाने वाला फोन जियोफोन नेक्स्ट अब कुछ ही दिनों में बाजार में आने को तैयार है। यह 4जी स्मार्टफोन का लोग ताक लगाए बैठे हैं। कंपनी की ओर से पहले ही दो करोड़ से अधिक फोन बिकने की बात कर रहे हैं। जियोफोन नेक्स्ट को अभी तक दुनिया को सबसे सस्ता फोन बताया जा रहा है जो 4जी है और काफी किफायती बताया जा रहा है। कंपनी की ओर से लांचिंग डेट का ऐलान कर दिया गया है। इस फोन को और अधिक सस्ते में खरीदने के लिए क्या कर सकते हैं आइए जानते हैं।

जियो फोन को खरीदें
रिलायंस जियो कंपनी की ओर से यह बताया जा चुका है कि इस फोन को कैसे खरीद सकते हैं। अभी तक जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक, स्मार्टफोन को कंपनी ने 6499 रुपए की कीमत पर बाजार में उतारने का मन बनाया गया है। लेकिन आप इसे मात्र 1999 रुपए में भी ले सकते हैं। कंपनी की ओर से बताया गया है कि जियोफोन नेक्स्ट को दिवाली में अगर आप खरीदना चाहते हैं तो आप 4 नवंबर से जियो रिटेल को खीरद सकते हैं।

1999 रुपए में घर ले जाएं सस्ता फोन
जियोफोन नेक्स्ट खरीदने के लिए आप किस्तों पर भी फोन ले सकते हैं। रिलायंस आपको यह मौका दे रहा है। इसके लिए किस्तों का प्लान जारी किया गया है। आप इस फोन को 1999 रुपए में खरीद सकते हैं। इसके लिए आप एक आसान किस्त दे सकते हैं जो आपको बिल्कुल भी बोझ नहीं लगेगा। आपको सिर्फ 1999 रुपए देने होंगे और 501 रुपए की प्रोसेसिंग फीस चुकानी होगी। यह 18 और 24 महीने की किस्त में आती है। इसके खरीदने के लिए आप जियो मार्ट डिजिटल रिटेलर से यह फोन खरीद सकते हैं। आप वेबसाइट और वाट्सऐप पर भी फोन पंजीकृत कर सकते हैं। इसके लिए आपको 7018270182 पर ‘हे’ लिखकर एसएमएस करना होगा और आपका पंजीकरण की प्रक्रिया शुरू होगी। जब सब कुछ पूरा हो जाएगा तो आपको स्मार्टफोन के बारे में बता दिया जाएगा कि वह आपको कब मिलेगा। साथ ही आपको रिचार्ज प्लान में कुछ चुनने का मौका मिलेगा। आप 18 महीने में ईएमआई का प्लान लेते हैं तो आपको 350 रुपए और 24 महीने के प्लान में 300 रुपए मिलेंगे और हर महीने कॉलिंग के लिए आपको सौ मिनट और 5जीबी इंटरनेट मिलेगा। इसके अलावा लार्ज और एक्सएल व अन्य प्लान भी हैं।

GB Singh

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com