Redmi की smartwatch के सब हुए कायल, जानिए फीचर्स

      चीन की कंपनी जो स्मार्टफोन बनाती है उसकी भारत में डिमांड काफी बढ़ गई है। शाओमी कंपनी की ओर से जो स्मार्टफोन और स्मार्टवॉच लांच किए  जा रहे हैं वह लोग काफी पसंद कर रहे हैं। वैसे शाओमी की ओर से काफी इलेक्ट्रानिक गैजेट बनाए जा रहे हैं जिनकी मांग है। अभी कुछ समय पहले ही शाओमी कंपनी की ओर से फिटनेस ट्रैकर लांच किया गया है। इसका नाम रेडमी स्मार्ट बैंड प्रो रखा गया है। इस नए उत्पाद की काफी तारीफ हो रही है। आइए जानते हैं।

फीचर हैं कमाल के
रेडमी स्मार्ट ब्रैंड प्रो के फीचर काफी अच्छे बताए जा रहे हैं। शाओमी की ओर से इस स्मार्टवॉच में फिटनेस ट्रैकर है और यह 1.47 इंच की सुपर एमलोड डिस्प्ले है और पिक्सल रेज्योल्यूशन भी काकी अच्छी है। यह 50 से भी ज्यादा वाच फेस को सपोर्ट कर सकती है। इसमें 2.5जी के टेम्पर्ड ग्लास भी है और यह ग्लास फाइबर का है। इस फिटनेस ट्रैकर में 110  से ज्यादा फिटनेस मोड मिलेगा। आप रनिंग के साथ साइकिलिंग और स्वीमिंग और योग का भी सपोर्ट मिलेगा। टैÑकर यह भी बताएगा कि उपयोगकर्ता ने कब वर्कआउट शुरू किया और कितनी मेहनत की। ये स्ट्रावा और एपल के हेल्थ ऐप को भी सपोर्ट कर सकता है।

काफी पसंद किया जा रहा है
स्मार्टवाच का फिटनेस ट्रैकर स्ट्रेस लेवल और सोने की क्वालिटी और ब्लड आॅक्सीजन लेवल को भी बताती है। यह मानीटर करती है। इसमें 24 घंटे सात दिन दिल की धड़कनों को भी देखता है और महिलाओं की सेहत को भी काफी अच्छे से रिकार्ड करता है। शाओमी का यह डिवाइस 5एटीएम रेटिंग के साथ है और यह पानी से भी बचाती है। इसमें चार्जर आता है और बैटरी लाइफ भी अच्छी है। इसे फुल चार्ज क रने पर आप 14 दिन तक इस्तेमाल कर सकते हैं। पावर सेविंग मोड में यह 20 दिन तक चलेगा। अभी तक कंपनी की ओर से ज्यादा कुछ फिटनेस ट्रैकर के बारे में बताया नहीं गया है। स्मार्टवाच अभी भारत में भी नहीं आई है। यह कब तक आएगा इसके बारे में पता नहीं चलेगा।

GB Singh

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com