धमाकेदार ईयरबड से सुनिए शानदार म्यूजिक, जानिए खासियत

     बाजार में ईयरबड्स की तमाम किस्में आ चुकी हैं। कई में तो इतनी खासियत है कि वो देखते ही लोगों को पसंद आ जाते हैं। इसी तरह भारतीय कंपनी ने भी अपना एक शानदार ईयरबड लांच किया है। कंपनी की ओर से पहले भी काफी ईयरबड बाजार में उतारे जा चुके हैं लेकिन इस नए बड में काफी खासियत बताई जा रही है। सबसे ज्यादा बैटरी और इसके बास की तारीफ हो रही है। आइए जानते हैं इस नए आयटम के बारे में।

नॉइस बड्स प्राइमा
गाने सुनना हो या फिर किसी से बात करनी हो। आजकल लोगों के कान में वायरलेस ईयरबड काफी देखे जा रहे हैं। ब्लूटूथ से चलने वाले इन ईयरबड की खासियत है कि आप बिना फोन निकाले अपने गाने को बदल सकते हैं और कॉल भी रिसीव कर सकते हैं। कई स्मार्टफोन ने तो अपने फोन में ईयरफोन के लिए जैक तक देना बंद कर दिया है। उनके सारे फोन अब ब्लूटूथ ईयरबड के सहारे है। ऐसे में भारत की कंपनी नाइस ने अपने ईयरबड लांच किए हैं जो नाइस बड्स प्राइमा के नाम से है। इसकी कीमत काफी कम बताई जा रही है और फीचर्स काफी जबरदस्त है।

क्या है खासियत
नाइस बड्स प्राइमा इनवायरमेंटल नाइस कैंसेलेशन सपोर्ट के साथ मिल रहा है। इसमें सुपरफास्ट तरीके से चार्ज करने की तकनीक है। इसकी बैटरी काफी अच्छी है। यह इंस्टा तकनीक के साथ लोगों को मिलेंगे। इसमें 10 मिनट तक चार्ज करने पर दो घंटे तक प्लेबैक टाइम मिल जाता है। यहलो लेटेंसी गेमिंग मोड के साथ मिलता है और वायस कॉलिंग की सुविधा भी क्वाड माइक सेटअप के साथ मिलेगी। यह पानी और पसीने से खराब नहीं होंगे। इसमें गूगल असिस्टेंट और सिरी का सपोर्ट भी मिलेगा। फ्लिपकार्ट में यह 14 दिसंबर से सेल में मिलेंगे। फिलहाल कीमत 1799 रुपए है। यह तीन रंग में मिलेंगे। अगर सही लगे तो खरीद सकते हैं आपके ईयरबड्स।

GB Singh

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com