के एल राहुल ने की ये हरकत, जीत लिया फैंस का दिल

क्रिकेट जगत और इससे जुड़ी हस्तियों से जुड़ी कहानियां अकसर सामने आती ही रहती हैं। वहीं भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज के एल राहुल को लेकर भी ऐसी ही कहानी इंटरनेट पर गोते खा रही है। के एल राहुल ने एक क्रिकेटर की मदद की और उनकी ये कहानी इंटरनेट पर देखते ही देखते वायरल हो गई। तो चलिए जानते हैं के एल राहुल की इस दिल जीत लेने वाली कहानी के बारे में।

के एल राहुल ने की ये हरकत

क्रिकेटर्स अकसर एकदूसरे की मदद करते ही रहते हैं और उनकी ये कहानियां फैंस का दिल भी जीतती ही रहती हैं। भारतीय सलामी बल्लेबाज के एल राहुल की भी एक कहानी वायरल हो रही है। उन्होंने एक क्रिकेटर की मदद के लिए 31 लाख रुपये खर्च कर दिए। ये नन्हां क्रिकेटर महज 11 साल का ही है। इस नन्हें क्रिकेटर का नाम वरद है और इन्हें एक गंभीर बीमारी हो गई है। बीते साल सितंबर 2021 से वरद की गंभीर बीमारी का इलाज मुंबई के जसलोक अस्पताल में चल रहा है। वरद के पिता का नाम सचिन नलवाड़े है। इनकी मां गृहणी हैं। दंपति को बेटे के इलाज के लिए 35 लाख रुपये की जरुरत थी। उन्होंने गिव इंडिया के जरिए अपने बेटे की बीमारी के लिए पैसे जुटाने का सोचा है।

ये भी पढ़ें- सलाखों के पीछे रात गुजार चुके हैं ये क्रिकेटर, लिस्ट में 2 भारतीय भी

ये भी पढ़ें- इस पाकिस्तानी क्रिकेटर ने की शिखर धवन की नकल, पड़ गया भारी

जीत लिया सबका दिल

जब राहुल की टीम को वरद के बारे में पता चला तो उन्होंने वरद के मातापिता से संपर्क किया। हालांकि राहुल की टीम ने 35 लाख में से 31 लाख रुपये की मदद तो कर ही दी है। उनकी यही दरिया दिली अब इंटरनेट पर फैंस का दिल जीत रही है। बता दें कि वरद के माता पिता ने गंभीर बीमारी से निजात पाने के लिए बच्चे का ऑपरेशन  किया और अब वरद स्वस्थ है। बता दें कि के एल राहुल ने विज्ञप्ति दी और कहा, ‘मुझे जैसे ही वरद के बारे में पता चला मेरी टीम ने गिव इंडिया के जरिए वरद के मातापिता से कांटेक्ट किया। मुझे बच्चे की सर्जरी सफल होने की खुशी है। अब वरद से जल्द ही ठीक होने की उम्मीद है। जरुरतमंद लोगों की मदद को मैं हमेशा प्रेरित होता रहता हूं।’

ऋषभ वर्मा

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com