शाओमी लेकर आ रहा है नया स्मार्टफोन, जानिए खूबियां

चीन की कंपनी शाओमी ने अभी तक के अपने स्मार्टफोन से लोगों को काफी चकित किया है। फोन भी लोगों को पसंद आए हैं। इसलिए लगातार कंपनी अपने नए फोन बाजार में उतारती रहती है और अपडेट करती रहती है। अब खबर आ रही है कि कंपनी की ओर से एक नया स्मार्टफोन किया जाएगा। यह फोन कब लांच होगा इसकी तारीख भी लगभग सामने आ चुकी है। क्या है यह नया स्मार्टफोन और इसके फीचर। आइए जानते हैं।

शाओमी 12 अल्ट्रा है नाम
शाओमी का नया स्मार्टफोन 12 अल्ट्रा के नाम से है। यह शाओमी के ही 12 सीरिज का हिस्सा है। इसमें तमाम तरह की खासियत है जो फोन को सीरीज में बिल्कुल ताजा बनाए रखती है। हालांकि कंपनी की ओर से अभी लांचिंग की कोई तारीख सामने नहीं आई है लेकिन जो जानकारी लीक हुई है उसके मुताबिक यह अप्रैल और मई में रिलीज हो सकता है। हालांकि फोन सिर्फ चीन में रिलीज होगा या फिर पूरे विश्व में इसको लेकर अभी कोई जानकारी नहीं आई है। फिलहाल लोगों में इसके आने का इंतजार है।

क्या है खासियत
शाओमी के फोन में हर बार कुछ नया एड करने की कोशिश की जाती है। इस बार भी कोशिश की गई है कि फोन को अलग बनाया जाए। कंपनी की ओर से फीचर के बारे में अभी कोई आफिशियल जानकारी नहीं आई है लेकिन जो सूचनाएं गुप्त तौर पर मिल रही हैं उसके मुताबिक उसमें काफी अच्छे फीचर हैं। यह डिस्प्ले के मामले में भी अभी तक के फोन से काफी बेहतर है। इसके अलावा इसमें स्नैपड्रैगन 8 जेन है। यह 4900 एमएएच बैटरी के साथ आएगा जो काफी समय तक चलेगा। इसका कैमरा क्वालिटी भी गजब बताई जा रही है। इसमें लीसिया का कैमरा मिलेगा जो अलग कैमरा बनाने वाली कंपनी है। ऐसे में इसकी खूबियां अच्छी हैं।

GB Singh

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com