IPL 2022: लखनऊ और गुजरात के बीच मैच आज ,जानिए प्लेइंग XI

इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन के चौथे मुकाबले में आज शाम दो नई टीमों का सामना होने जा रहा है। लखनऊ सुपर जायंट्स और गुजरात टाइटंस के बीच की यह टक्कर मजेदार होगी। लखनऊ के कप्तान केएल राहुल और गुजरात की कप्तानी करने वाले हार्दिक पांड्या जिगरी दोस्त हैं। इन दोनों के बीच आज के मुकाबले में जीत किस टीम की होगी यह देखना मजेदार होगा।

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम सोमवार शाम 7.30 बजे दोनों टीमें आमने-सामने होंगे। इस साल मेगा आक्शन में दोनों टीमों ने काफी पैसे खर्च कर अपनी टीम तैयार की है। वैसे टूर्नामेंट के पहले मुकाबले में दोनों ही टीमों के कुछ विदेशी खिलाड़ी हिस्सा नहीं ले पाएंगे। चलिए डालते हैं दोनों टीमों के आज के प्लेइंग इलेवन पर और बताते हैं कौन-कौन से खिलाड़ी इस मुकाबले के लिए उपलब्ध नहीं होंगे।

पहले मैच में लखनऊ के ये खिलाड़ी नहीं होंगे

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड चोट की वजह से टूर्नामेंट के बाहर हो चुके हैं, आस्ट्रेलियाई एंड्रयू टाय को उनकी जगह टीम में शामिल किया गया है। इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच तीसरा और आखिरी टेस्ट मैच रविवार को खत्म हुआ। इस सीरीज में खेलने वाले दोनों टीमों के खिलाड़ी मैच के लिए उपलब्ध नहीं होंगे। जेसन होल्डर और काइल मेयर्स के आईपीएल के पहले हफ्ते टीम का हिस्सा नहीं होंगे। वहीं पाकिस्तान का दौरा करने वाली आस्ट्रेलिया के मार्कस स्टोइनिस भी शुरुआती मैच मिस करेंगे।

पहले मैच में गुजरात के ये खिलाड़ी नहीं खेलेंगे

जेसन राय के टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद अफगानिस्तान के विकेटकीपर रहमानुल्ला गुरबाज उनकी जगह ली है। इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में खेलने वाले वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज अल्जारी भी शुरुआती मुकाबलों में नहीं खेल पाएंगे।

गुजरात टाइटंस की संभावित प्लेइंग इलेवन

हार्दिक पांड्या (कप्तान), शुभमन गिल, विजय शंकर, रिद्धिमान साहा, रहमानुल्लाह गुरबाज, अभिनव मनोहर, राशिद खान, डेविड मिलर, आर साई किशोर, मोहम्मद शमी, लोकी फर्ग्यूसन

लखनऊ सुपर जायंट्स की संभावित प्लेइंग इलेवन

केएल राहुल (कप्तान), क्विंटन डिकाक, मनीष पांडे, दीपक हुड्डा, मनन वोहरा, जेसन होल्डर, क्रुणाल पंड्या, शाहबाज नदीम, रवि बिश्नोई, अंकित राजपूत, आवेश खान 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com