स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी लाई वाशिंग मशीन, जानिए कीमत और खासियत

चीन की कंपनी रिअलमी की ओर से अभी तक स्मार्टफोन ही बनाया जा रहा था। बाद में उसने तमाम उपकरण भी लांच किए। भारत में कंपनी के फोन की जबरदस्त मांग है और लोग इसे पसंद कर रहे हैं। इसे देखते हुए कंपनी की ओर से अब वाशिंग मशीन लांच करने की तैयारी है। कंपनी का यह वाशिंग मशीन दाम में काफी कम और काम में काफी अच्छा बताया जा रहा है। आइए जानते हैं इसके बारे में।

रिअलमी टेकलाइफ वाशिंग मशीन
रिअलमी की ओर से जो वाशिंग मशीन बाजार में लाया गया है उसका नाम टेकलाइफ वाशिंग मशीन है। यह न केवल बैक्टीरिया को मारती है बल्कि ऊर्जा भी बचाती है। लोगों की ओर से काफी समय से ऐसी मशीन की मांग की जा रही थी जिसे रिअलमी लेकर आया है। यह सेमी आटोमैटिक वाशिंग मशीन की टेकलाइफ रेंज है। यह पिछले समय में आई मशीन से ज्यादा चलने वाली है। इसमें तमाम तरह की सुविधाएं हैं जो लोगों को अपनी ओर आकर्षित करेगी।

कीमत और खासियत
बता रहे हैं कि यह नई वाशिंग मशीन कुछ खास महंगी नहीं है। यह ई कामर्स वेबसाइट पर आठ किलोग्राम से लेकर साढ़े आठ किलोग्राम तक के भार की मिल जाएगा। इसकी कीमत भी काफी कम है। करीब 11 हजार रुपए है। यह मशाीन जेट स्ट्रीम तकनीक की बताई जा रही है जो सेमी आटोमैटिक है। यह पांच स्टार रेटिंग होने की वजह से बिजली की कम खपत करने वाली मशीन है। आप इसे ईएमआई पर साढ़े 500 रुपए में भी अपने घर ला सकते हैं। इसमें 1400 आरपीएम स्पिन साइकिल है और कपड़ों को ड्राई ककरने की तकनीक और कॉलर को रगड़ने के लिए स्क्रबर भी है। यह काफी गहरी और अच्छी है। प्लास्टिक भी मजबूत है। कंपनी की ओर से लंबा चलने का दावा किया जा रहा है।

GB Singh

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com