लावा का ईयरबड, जानिए उम्मीदों पर कितना उतरेगा खरा

ईयरबड्स के बाजार में एक और कंपनी ने अपना उत्पाद लांच कर दिया है। लावा कंपनी कभी मोबाइल के क्षेत्र में झंडे गाड़ रही थी। अब वह फिर बाजार में उतरने को तैयार है। इस बार कंपनी की ओर से ईयरबड बाजार में लांच किए गए हैं। यह प्रोबड्स21 है। यह काफी दमदार बताया जा रहा है और दाम के मामले में बाकी अन्य कंपनियों के ईयरबड के मुकाबले थोड़े सस्ते भी हैं। इसकी बैटरी की काफी तारीफ हो रही है। आइए जानते हैं कि यह उम्मीद में कितना खरा उतरता है।

लावा प्रोबड्स21
ईयरबड्स ने लोगों को काफी दीवाना बना रखा है। लोग स्मार्टवाच और ईयरबड की बातें ही कर रहे हैं। अब लावा का ईयरबड्स बाजार में आया है तो इसकी चर्चा भी जरूर होगी। लावा प्रोबड्स21 की बात करें तो इसके बॉक्स में आपको चार्जिंग केबल मिलती है और इसके माध्यम से आप अपना फोन चार्ज कर सकते हैं। इसमें आपको यूजर मैन्युअल भी मिलता है जो आपकी मदद करता है ईयरबड को उपयोग करने में। इसके अलावा साल भर की वारंटी कार्ड भी इस बॉक्स में मिलेगी।

क्या है खासियत
लावा का ईयरबड्स डिजाइन के मामले में काफी सही है। बाहरी केस मोटा है लेकिन वजह 51 ग्राम है। यह थोड़े मोटे होने की वजह से हर तरह से आपके काम आएंगे और कान में फिट रहेंगे। यह दो रंग में आ रहे हैं। इसे काले और सफेद रंग में खरीद सकते हैं। चार्जिंग पोर्ट भी है। साथ ही बैटरी के मामले में यह सही है। एक बार चार्ज करते हैं तो 9 घंटे चला सकते हैं। 45 घंटे का प्लेबैक टाइम भी आपको मिलेगा। टच से कॉल को उठाने और रिजेक्ट करने की खासियत हर ईयरबड की तरह ही है और म्युजिक को कंट्रोल कर सकते हैं। इसका अभी मूल्य 2199 रुपए बताया जा रहा है लेकिन आप लावा की वेबसाइट पर जाकर खरीदते हैं तो आपको 1599 रुपए में आसानी से मिल जाएगा।

GB Singh

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com