इस बच्ची ने जीता सलमान खान का दिल,सुल्तान ने ‘लिटिल एंजेल’ के साथ ऐसे की मस्ती,तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल

महाराष्ट्र के पूर्व विधायक बाबा सिद्दीकी ने हाल ही में मुंबई स्थित एक होटल में इफ्तार पार्टी का आयोजन किया था, जिसमें बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की थी। इफ्तार पार्टी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थीं, जिसमें सेलेब्स पार्टी में मौजूद लोगों से मिलते हुए दिख रहे हैं।

इसी बीच बॉलीवुड दिग्गज अभिनेता सलमान खान की एक तस्वीर वायरल हो रही हैं, जिसमें वो एक छोटी सी बच्ची के साथ खेलते हुए दिख रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे फोटो में देखा जा सकता है कि सलमान खान जयभनुशाली की बेटी तारा को हंसाने की कोशिश कर रहे हैं, जबकि तारा अपनी मां की ओर देख रही हैं। वहीं, दूसरी तस्वीर में सलमान, जय भानुशाली और उनकी पत्ति हंसती हुई दिख रही हैं।

सालमान और तारा भानुशाली की इस क्यूट तस्वीर को सोशल मीडिया पर पैपराजी फोटोग्राफर ने अपने आधिकारिक इंस्टग्राम पर साझा किया है। साथी ही पैपराजी ने दावा किया है कि तारा से मिलने के बाद सलमान खान ने तारा भानुशाली को असली स्टार माना है।

हाल ही में इफ्तार पार्टी की एक और तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें बॉलीवुड के किंग शाह रुख खान टीवी स्टार शहनाज गिल को गले गलाते हुए दिख रहे हैं। आपको बता दें, इस इफ्तार पार्टी में संजय दत्त, सलमान खान, शाह रुख खान, शिल्पा शेट्टी , तमन्ना भाटिया ,अंकिता लोखंडे , विकी जैन , जय भानुशाली , अर्जुन बिजलानी , शरद केलकर , तेजस्वी प्रकाश , क्रिस्टल डिसूजा , शहनाज़ गिल ,अहाना कुमरा , कृष्णा अभिषेक , आरती सिंह , कश्मीरा शाह समेत कई अन्य टेलीविजन की हस्तियां शामिल हुई।

सलमान खान की आने वाली फिल्म

वहीं, बात आगर उनके हिंदी फिल्मों के वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही टाइगर फ्रैंचाइजी की तीसरी फिल्म टागइर 3 में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वो मुख्य रॉ एजेंट का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे। फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस कटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। उन्हें आखिरी बार फिल्म अंतिम द फाइनल ट्रुथ में देखा गया था। इस फिल्म में उन्होंने एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाया है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com