टीवीएस की क्रूजर बाइक अगले महीने होगी लांच, जानिए खासियत

टीवीएस मोटर हमेशा से ही शानदार वाहन बनाने के मामले में लोगों के दिल के करीब रही है। यह न केवल पैसे के मामले में लोगों के बजट में फिट बैठती है बल्कि इसका लुक भी लोगों को भाता है। कंपनी की ओर से कई शानदार बाइक पेश की गई है जिसको लेकर लोगों ने अच्छी प्रतिक्रिया दी है। अब बताया जा रहा है कि कंपनी जल्द ही एक क्रूजर बाइक बाजार में ला सकती है। बाइक की प्रतियोगिता देश में मौजूद अन्य क्रूजर बाइक से होगा। आइए जानते हैं इसकी खासियत।

अगले महीने हो सकती है लांच
टीवीएस की नई बाइक काफी खास है। यह क्रूजर बाइक है जो लोगों के बीच अपनी अलग खासियत के लिए जानी जाती है। कंपनी की ओर से बाइक छह जुलाई के दिन लांच की जा सकती है। बताया जा रहा है कि जेपेलिन क्रूजर हो सकती है क्योंकि इसका प्रदर्शन पहले ही 2018 के आटो एक्सपो में हो चुका है। यह जेपेलिन आर क्रूजर कांसेप्ट था। कंपनी ने जेपेलिन आर के नाम से पेटेंट भी कराया था। टीवीएस के पास यह पहला क्रूजर बाइक का माडल हो सकता है, अभी उसकी प्रतियोगिता कई कंपनियों से होगी।

बाइक की खासियत
जेपेलिन आर में कई तरह की खूबिया देखने को मिल सकती हैं। बताया जा रहा है कि इसमें लो स्लंग क्रूजर फार्म फैक्टर भी होगा। साथ ही सिंगल पीस सीट होगी। स्पोर्ट लुक के दीवानो को आकर्षित करने के लिए स्पोर्टियर फ्लैट हैंडलबार होगा। साथ ही इंटीग्रेटेड एलईडी और हेडलाइट असेंबली होगी। बाइक के कांसेप्ट माडल से थोड़ा बदलाव दिख सकता है लेकिन यह काफी अलग भी हो सकती है। टीवीएस ने अभी अपनी किफायती बाइक रायडर 125 की कीमत भी काफी बढ़ाई है। यह 90 हजार रुपए तक हुई है। पहले यह 89 हजार रुपए तक थी।

GB Singh

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com