पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वसीम अकरम ने कोहली के फॉर्म को लेकर दी ऐसी प्रतिक्रिया, पढ़े पूरी खबर

एशिया कप, 27 अगस्त से शुरू होने जा रहा है लेकिन इस टूर्नामेंट का सबसे बड़ा मुकाबला 28 अगस्त को खेला जाएगा जहां दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में भारत और पाकिस्तान की टीम भिड़ेगी। यह मैच भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली के लिए बेहद खास होने वाला है। दरअसल कोहली के टी20 करियर का यह 100वां मैच है। खराब फॉर्म से जूझ रहे कोहली के लिए एशिया कप का मंच एक विकल्प है कि वह टी20 वर्ल्ड कप से पहले फॉर्म में आ जाएं।
उनके खराब फॉर्म को लेकर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और स्विंग के सुल्तान वसीम अकरम ने प्रतिक्रिया दी है उन्होंने कहा कि उन्हें भरोसा है कि विराट कोहली एशिया कप में जरूर अपना फॉर्म पा लेंगे। स्टार स्पोर्ट्स के एक कार्यक्रम में उन्होंने संजना गणेशन से बात करते हुए कहा कि ‘उन्हें भरोसा है कि एशिया कप में वह फॉर्म में लौटेंगे लेकिन साथ ही कहा कि ऐसा पाकिस्तान के खिलाफ न हो।’ इसके अलावा अकरम ने कहा कि ‘कोहली के फॉर्म को लेकर फैंस और मीडिया जो हाइप क्रिएट कर रहे हैं उसकी कोई जरुरत नहीं है। आपको पता होना चाहिए कि फॉर्म टेम्परेरी होता है और क्लास परमानेंट।’ आपको बता दें कि 2019 से कोहली के बल्ले से शतक नहीं निकला है। कोहली के बल्ले से आखिरी सेंचुरी बांग्लादेश के खिलाफ पिंक टेस्ट में आई थी। इस साल इंग्लैंड का दौरा भी कोहली के लिए खास नहीं रहा। टेस्ट, वनडे और टी20 में उनका सर्वाधिक स्कोर 20 रन रहा था। 2022 में टी20 की बात करें तो कोहली ने 20 टी20 मैच खेले हैं और 22.2 की औसत और 118 की स्ट्राइक रेट से 422 रन बनाए हैं। इस दौरान कोहली ने 3 अर्धशतकीय पारी भी खेली है लेकिन उनके बल्ले से फैंस को शतक का इंतजार अब भी है।

कोहली के लिए शानदार रहा एशिया कप

एशिया कप के इतिहास की बात करें तो यहां विराट कोहली का रिकॉर्ड शानदार रहा है। एशिया कप में कोहली ने 63.83 की औसत से 766 रन बनाए हैं। ये आंकड़े साबित करते हैं कि कोहली ये जानते हैं कि एशिया कप में कैसे डॉमिनेट करना है। टी20 वर्ल्ड कप से पहले हर हाल में कोहली का फॉर्म में लौटना जरूरी है नहीं तो टीम इंडिया उनका विकल्प भी तलाश सकती है।
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com