अब आर-पार के मूड में इजरायल, गाजा में आधी रात कर दिए ताबड़तोड़ हवाई हमले

हमास के लड़ाकों को मारने के लिए इजरायली पीएम बेंजामिन नेतन्याहू अब आर पार के मूड में लग रहे हैं। आज इजरायली सेना ने गाजा पट्टी में कई हवाई हमले किए जिसमें 21 फलस्तीनियों की मौत हो गई। इजरायली युद्धक विमान ने गाजा शहर के पूर्व में अल-तुफ्फा पड़ोस में एक घर पर मिसाइल से हमला किया। हमले में तीन बच्चों और एक महिला समेत 10 फलस्तीनी मारे गए।

इजरायल और फलस्तीन में जंग रुकने का नाम नहीं ले रही है। इजरायली सेना ताबड़तोड़ हमले कर रही है। इस बीच इजरायली पीएम बेंजामिन नेतन्याहू अब आर पार के मूड में लग रहे हैं। आज इजरायली सेना ने गाजा पट्टी में कई हवाई हमले किए, जिसमें 21 फलस्तीनियों की मौत हो गई।

घर और स्कूल पर हमला, कई मारे गए
फलस्तीनी सुरक्षा सूत्रों ने सिन्हुआ समाचार एजेंसी को बताया कि एक इजरायली युद्धक विमान ने गाजा शहर के पूर्व में अल-तुफ्फा पड़ोस में एक घर पर मिसाइल से हमला किया। हमले में तीन बच्चों और एक महिला समेत 10 फलस्तीनी मारे गए। इसके अलावा, गाजा शहर के उत्तर-पश्चिम में एक स्कूल के पास इजरायली हवाई हमले में कम से कम पांच फलस्तीनी मारे गए।

रैन बसेरे पर भी हमला, 6 की मौत
दक्षिणी गाजा पट्टी में खान यूनिस शहर के पश्चिम में अल-मवासी क्षेत्र में विस्थापित लोगों के लिए बने एक रैन बसेरे पर इजरायली गोलाबारी में छह अन्य लोग मारे गए। इजरायली सेना ने अभी तक इन घटनाओं पर कोई टिप्पणी नहीं की है। इजरायल ने हमास के खिलाफ जवाबी कार्रवाई के लिए गाजा पट्टी में बड़े पैमाने पर हमला किया है।

हमास के हमले के बाद एक्शन में इजरायल
बता दें कि 7 अक्टूबर 2023 को दक्षिणी इजरायली सीमा पर हमास ने कई हवाई हमले किए थे, जिसमें 1200 इजरायली मारे गए थे और करीब 250 को हमास ने बंधक बना लिया था। इस हमले के बाद इजरायल ने लगातार एयरस्ट्राइक कर गाजा पर कई बम बरसाए और हजारों लोगों को मारा।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com