ठाणे के स्कूल में मिड डे मील खाने के बाद बच्चों की तबीयत बिगड़ी, 38 अस्पताल में भर्ती

महाराष्ट्र के ठाणे शहर के पास एक निजी स्कूल में मिड डे मील खाने के बाद 38 बच्चे बीमार हो गए। इसकी जानकारी अस्पताल के चिकित्सा अधिकारियों ने दी। उन्होंने बताया कि आठ से 11 साल की उम्र के बच्चों को दोपहर के भोजन के बाद चक्कर उल्टी सिरदर्द और पेट में दर्द की शिकायत के बाद कलवा शहर के नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

महाराष्ट्र के ठाणे शहर के पास एक निजी स्कूल में मिड डे मील खाने के बाद 38 बच्चे बीमार हो गए। इसकी जानकारी अस्पताल के चिकित्सा अधिकारियों ने दी। उन्होंने बताया कि 8 से 11 साल की उम्र के बच्चों को दोपहर के भोजन के बाद चक्कर, मतली, सिरदर्द और पेट में दर्द की शिकायत के बाद कलवा शहर के नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

बच्चे खतरे से बाहर
अधिकारियों ने बताया कि यह घटना मंगलवार को कलवा सह्याद्री स्कूल में हुई। बीमार पड़ने के बाद अस्पताल ले जाए गए बच्चों की हालत अब स्थिर है। ठाणे नगर निगम (टीएमसी) के अतिरिक्त आयुक्त संदीप मालवी ने पीटीआई को बताया कि अस्पताल लाए गए सभी बच्चे अब खतरे से बाहर हैं और उन पर इलाज का असर हो रहा है।

खाने के नमूने लिए जा चुके हैं
उन्होंने पुष्टि की कि बच्चों ने निजी स्कूल में मध्याह्न भोजन खाया था। एक अन्य चिकित्सा अधिकारी ने कहा कि छात्रों को भोजन के रूप में चावल और मोठ की सब्जी परोसी गई। अधिकारियों ने कहा कि छात्रों को परोसे गए भोजन के नमूने एफडीए अधिकारियों द्वारा एकत्र किए गए हैं। यह तुरंत पता नहीं चला कि मटकी बासी थी या नहीं।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com