बहुप्रतीक्षित ‘सिंघम अगेन’ का ट्रेलर देख रोमांचित हुए वरुण धवन

इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक सिंघम अगेन का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है, जिसके बाद से सभी फिल्म के ट्रेलर की जमकर प्रशंसा कर रहे हैं। इस बीच बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन ने भी फिल्म के ट्रेलर को लेकर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिल्म का ट्रेलर साझा किया और साथ ही एक खास नोट भी लिखा।

सोमवार को निर्देशक रोहित शेट्टी की आगामी कॉप यूनिवर्स सिंघम की तीसरी किस्त सिंघम अगेन का ट्रेलर रिलीज किया गया, जिसने प्रशंसकों की उत्सुकता को और अधिक बढ़ा दिया। सिंघम अगेन का ट्रेलर वरुण धवन को भी बेहद पसंद आया। वरुण ने बहुप्रतीक्षित ट्रेलर के लिए अपनी उत्सुकता साझा करते हुए, इसे अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट किया, जिसमें आगामी फिल्म की दमदार झलक की प्रशंसा की। स्टार कास्ट और निर्देशक रोहित शेट्टी को टैग करते हुए, अभिनेता ने लिखा, “यह है और इसके आगे चार स्टार लगाए हैं।”

अजय देवगन, करीना कपूर खान, अर्जुन कपूर, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और टाइगर श्रॉफ अभिनीत यह एक्शन ड्रामा फिल्म दिवाली की छुट्टियों के साथ 1 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। सिंघम फ्रैंचाइज की तीसरी फिल्म में अजय मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे, जबकि दीपिका पुलिस अधिकारी शक्ति शेट्टी की भूमिका में नजर आएंगी। रणवीर सिंह सिम्बा और अक्षय कुमार सूर्यवंशी की अपनी भूमिकाओं को दोहराते हैं, जबकि अर्जुन कपूर खलनायक की भूमिका से तहलका मचाएंगे। ट्रेलर की शुरुआत करीना के किरदार अवनी से होती है, जो अपने बेटे को बताती है कि कैसे भगवान राम देवी सीता को बचाने के लिए श्रीलंका गए थे।

वरुण धवन के काम की बात करें तो अभिनेता अपनी आगामी फिल्म बेबी जॉन में धमाकेदार एक्शन करते नजर आएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, वरुण की यह आगामी फिल्म एटली की 2016 की तमिल फिल्म थेरी की रीमेक है। फिल्म में वरुण के अलावा साउथ अभिनेत्री कीर्ति सुरेश, वामिका गब्बी, जैकी श्रॉफ और राजपाल यादव भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

ए कलीस्वरन द्वारा निर्देशित और मुराद खेतानी, प्रिया एटली और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित, बेबी जॉन 25 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बेबी जॉन से पहले वरुण धवन की एक्शन से भरपूर वेब सीरीज सिटाडेल: हनी बनी रिलीज के लिए तैयार है। इस सीरीज में वरुण के अलावा सामंथा रूथ प्रभु भी अहम किरदार में नजर आएंगी।

वरुण और सामंथा के अलावा सीरीज में के के मेनन, सिमरन, सोहम मजूमदार, शिवांकित सिंह परिहार, काशवी मजूमदार, साकिब सलीम और सिकंदर खेर भी प्रमुख भूमिकाओं में होंगे। फिलहाल, वरुण इन दिनों जान्हवी कपूर के साथ सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी की शूटिंग में व्यस्त हैं। रोहित सराफ और सान्या मल्होत्रा भी इस फिल्म में शामिल होंगे।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com