हनीवेल एविएटर स्पीकर भारत में 39 हजार रुपये में हुआ लॉन्च

कंज्यूमर टेक कंपनी Honeywell ने भारत में अपना लेटेस्ट स्पीकर Honeywell Aviator लॉन्च कर दिया है। कंपनी का यह स्पीकर एडवांस टेक्नोलॉजी के साथ लॉन्च किया गया है। हनीवेल एविएटर को Lossless Dongle कनेक्टिविटी के साथ लॉन्च किया गया है जो यूएसबी Type C और Lightning कनेक्टर्स सपोर्ट करता है। हनीवेल का यह स्पीकर 39999 रुपये की कीमत में बाजार में उतारा गया है।

हॉन्ग कॉन्ग की टेक कंपनी Secure Connection और Honeywell licensee ने नया Hi-Fi speaker लॉन्च किया है। इस स्पीकर को कंपनी ने Honeywell Aviator नाम दिया है। यह स्पीकर एडवांस टेक्नोलॉजी और डिजाइन के साथ यूजर्स को इमरसिव ऑडियो एक्सपीरियंस ऑफर करने के लिए पेश किया गया है।

Honeywell Aviator Hi-Fi Speaker: की खूबियां
Honeywell Aviator स्पीकर की सबसे खास बात है कि इसे True-Lossless 1MBPS+ Audio Codec के साथ पेश किया गया है। यह स्पीकर 240 वाट की पावर प्रोड्यूस करता है, जो क्लीयर साउंड रिप्रोड्यूस करता है। इसमें Bluetooth V5.3 टेक्नोलॉजी दी है, जो 30 मीटर तक की रेंज में कनेक्टिविटी देता है।

इसके साथ ही हनीवेल एविएटर में Lossless Dongle Connectivity दी गई है, जो Type C और Lightning कनेक्टर्स सपोर्ट के साथ आता है। इसके जरिए यूजर्स हाई क्वालिटी ऑडियो ट्रांसमिशन के साथ-साथ अलग-अलग डिवाइस जैसे स्मार्टफोन, टीवी या ऑडियो डिवाइसेस से इस स्पीकर को आसानी से कनेक्ट कर सकते हैं।

Honeywell Aviator में यूजर्स को बेहतर एक्सपीरियंस मिले इसके लिए Ambient Lights का भी सपोर्ट मिलता है। यह म्यूजिक सुनने के दौरान यूजर्स के लिए विजुअल अपील भी क्रिएट करता है। इसके साथ ही यूजर्स आसानी से Lossless Dongle, Bluetooth, और AUX में स्विच कर सकते हैं, जिसके लिए इस स्पीकर में मल्टी-मोड ऑडियो-इन फीचर दिया गया है।

दमदार साउंड परफॉर्मेंस के लिए इस स्पीकर में अकॉस्टिक टेक्नोलॉजी मिलती है। इसमें 5 ड्राइवर दिए गए हैं, जो ऑडियो को डिजिटल प्रोसेस करके शानदार ऑडियो आउटपुट ऑफर करते हैं। साउंड क्वालिटी को इंहेंस करने के लिए इसमें 5 एम्पलिफायर चैनल और 3 इंडिपेंडेंट साउंड केवेटीज दिए गए हैं। यह स्पीकर ग्रे और डार्क ग्रे कलर में लॉन्च किया गया है।

लग्जरी इनोवेशन
Secure Connection के सीईओ और को-फाउंडर मोहित आनंद ने स्पीकर लॉन्च के दौरान बताया कि कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स की दुनिया तेजी से आगे बढ़ रही है। हमारी महत्वाकांक्षा सिर्फ इनोवेशन नहीं है, बल्कि हर वो प्रोडक्ट है जिसका डिजाइन और निर्माण हम करते हैं। हनीवेल एविएटर के साथ हम होम एंटरटेनमेंट में लग्जरी को फिर से परिभाषित कर रहे हैं।

Honeywell Aviator Hi-Fi Speaker: की कीमत
Honeywell Aviator Hi-Fi speaker को भारत में 39,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। Honeywell Aviator Hi-Fi Speaker को अलग-अलग ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म से खरीदा जा सकता है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com