चलती ट्रेन में लड़के और लड़की ने पार कर दी सब हदे , देखकर झुक जाएगी आपकी नज़र....वीडियो

चलती ट्रेन में लड़के और लड़की ने पार कर दी सब हदे , देखकर झुक जाएगी आपकी नज़र….वीडियो

नई दिल्ली – अभी तक तो दिल्ली के मेट्रो ट्रेनों के अश्लील वीडियो सामने आ रहे थे, लेकिन आज पहली बार मुम्बई की लोकल ट्रेन में अश्लीलता का मामला सामने आया है। मेट्रो ट्रेने और रेलवे लोगों की सुविधाओं के लिए होती हैं, लेकिन कुछ लोग इसे किसी और काम के लिए इस्तेमाल करने लगे हैं।  सुरक्षा के पूरे इंतजाम होने के बावजूद मेट्रों और ट्रेनों में होने वाली अश्लिल गतिविधियों पर कोई लगाम नहीं है। दिल्‍ली मेट्रो में लगे सीसीटीवी कैमरों के जरिये न जाने कितने अश्‍लील एमएमएस और वीडियो क्लिप्‍स वायरल हो चुके हैं।

चलती ट्रेन में लड़के और लड़की ने पार कर दी सब हदे , देखकर झुक जाएगी आपकी नज़र....वीडियोदिल्ली में सफर करने वालो के लिए जैसे मेट्रो वरदान है वैसे ही मुम्बई वालो के लिए वहां की लोकल ट्रेने हैं। करोड़ो लोग हर रोज मुम्बई की लोकल ट्रेनों से सफर करते हैं। यह सस्ती होने के साथ-साथ लोगों को ट्रैफिक से भी बचाती है। लेकिन, मुंबई लोकल में कुछ दिनों पहले ऐसा नजारा देखने को मिला जिसे देख कर लोगों की आंखें खुली की खुली रह गयी।

दरअसल, मुम्बई लोकल का एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक लड़का और एक लड़की अश्लील हरकते करते दिखाई दे रहे हैं। मुंबई लोकल में सफर कर रहे इस जोड़े को वहां मौजूद लोगों से भी कोई फर्क नहीं पड़ता और दोनों ने लोकल ट्रेन के कोच में ही गलत हरकत कर दी। इन दोनों ने जो किया उसे देख कर आपके होश उड़ जाएंगे। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खुब वायरल हो रहा है।

तमाम सुरक्षा के पूरे इंतजाम होने के बावजूद देश की मेट्रो और ट्रेनों में होने वाली अश्लिल गतिविधियों पर कोई लगाम नहीं है। दिल्‍ली मेट्रो में लगे सीसीटीवी कैमरों के जरिये न जाने कितने अश्‍लील एमएमएस और वीडियो क्लिप्‍स वायरल हो चुके हैं और अब ये मुम्बई का वीडियो हमारे सामने है। दोनों ने जो हरकत की हो वो बेहद शर्मनाक है।

आपको बता दें कि एक रिपोर्ट के मुताबिक, मेट्रो और रेलों में सुरक्षा के मद्देनजर लगाए गए सीसीटीवी कैमरों से अश्लील एमएमएस बन रहे हैं और इन्हें पॉर्न साइट्स पर अपलोड करके पैसे कमाये  जा रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक ऐसे जोड़ों की अश्लील हरकतों से अब तक इनके 250 से ज्यादा एमएमएस बनाए जा चुके हैं। सबसे चौकाने वाली बात ये है कि इन वीडियो को पोर्न साइटों पर अपलोड किया जा रहा है और फिर भी लोग ऐसी हरकते करने से बाज नहीं आ रहे हैं।

देखें वीडियो –

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com