विराट से बेहतर है इंग्लैंड का ये खिलाड़ी, आकाश चोपड़ा ने बताई वजह

इन दिनों भारतीय टीम के प्रदर्शन व कैप्टन विराट कोहली को लेकर काफी सवाल उठने शुरू हो गए हैं। दरअसल विराट कोहली की कप्तानी में एक भी बड़े टूर्नामेंट का खिताब भारत के हाथ नहीं लगा है। खास बात ये है कि पूर्व भारतीय खिलाड़ी आकाश चोपड़ा ने अब एक चौंकाने वाली बात कह दी है। उन्होंने विराट कोहली के प्रदर्शन को लेकर व उन्हें लेकर एक विवादित बयान दे डाला है। उनके मुताबिक विराट कोहली से अच्छा तो इंग्लैंड का एक खिलाड़ी खेलता है। अगर आप भी सोच रहे हैं कि आकाश चोपड़ा ने किस खिलाड़ी का नाम विराट से बेहतर खेलने की बात पर लिया तो पढ़िए पूरी खबर।

इस खिलाड़ी से की विराट की तुलना

इन दिनों टीम इंडिया इंग्लैंड के दौरे पर है। इंग्लैंड में इंग्लैंड के खिलाफ भारत को पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। जिसमें से तीन टेस्ट मैच खेले जा चुके हैं और स्कोर 1-1 हो गया है। वहीं अभी दो टेस्ट मैच बाकी हैं। बता दें कि तीन मैचों में पहला मैच बारिश की वजह से रद्द हुआ। दूसरा भारत ने जीता। वहीं हेडिंग्ले में खेला गया तीसरा टेस्ट इंग्लैंड के नाम रहा। हालांकि अब चौथा टेस्ट काफी रोमांचक होने वाला है और ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि ये सीरीज कौन जीतता है। बता दें कि तीसरे टेस्ट में भारतीय टीम 78 रनों पर ही ऑलआउट हो गई थी। ऐसे में विराट एंड कंपनी पर सवाल उठने लगे हैं।

ये भी पढ़ें- सड़क हादसे में पहलवान से जेवेलिन थ्रोअर बनने को मजबूर, जीता गोल्ड

ये भी पढ़ें- 32 भारतीय निशानेबाजों पर डूबे 100 करोड़, ओलंपिक से लौटे खाली हाथ

बताया रूट क्यों है ज्यादा बेहतर

इसी बीच पूर्व भारतीय खिलाड़ी आकाश चोपड़ा ने विराट कोहली को लेकर अपनी राय दी है। उन्होंने बताया है कि विराट से अच्छा इंग्लैंड के कप्तान जो रूट मैदान पर खेलते हैं। आकाश ने एक यूट्यूब चैनल को इंटरव्यू देते हुए कहा, ‘रन का बड़ा अंतर है। जो रूट 500 से ज्यादा बना गए। वे रोकने पर भी नहीं रुके। वहीं कोहली इंग्लैंड के खिलाफ रन बनाने की कोशिश कर रहे हैं। हालांकि ये आसान नहीं है। मुझे लगता है कि आत्मविश्वास से काफी फर्क पड़ता है। केवल रोहित शर्मा ही इन दिनों बेहतर कर रहे हैं। वे अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं।’

ऋषभ वर्मा

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com