दिवाली से पहले ही एयरटेल का तोहफा, फ्री में यूजर्स को मिल रही सुविधा

दिवाली से पहले ही एयरटेल का तोहफा, फ्री में यूजर्स को मिल रही सुविधा

नई दिल्लीः भारत में फेस्टिव सीजन का दौर चल रहा है, जिसे लेकर टेलीकॉम कंपनियां भी अपने ग्राहकों को नए-नए ऑफर्स दे रही हैं। कंपनियों ग्राहकों को नए-नए ऑफर्स देकर बिक्री को बढ़ाना चाहती हैं। ऐसे में एयरटेल अपने ग्राहकों के लिए एक शानदार प्लान लेकर आई है। कंपनी ने अपने ग्राहकों को डिज्नी+ हॉटस्टार VIP की मुफ्त सब्सक्रिप्शन देने की घोषणा की है।

इन यूजर्स को दिया बड़ा तोहफा-

टेक वेबसाइट OnlyTech के अनुसार एयरटेल ने अपने ब्रॉडबैंड और पोस्टपेड यूजर्स को 1 साल का मुफ्त डिज्नी+ हॉटस्टार VIP देने का ऐलान किया है। यह नया ऑफर एयरटेल थैंक्स एप के माध्यम से उपलब्ध होगा। इससे पहले भी एयरटेल ने 399 रुपये की कीमत वाला 1 साल का डिज्नी+ हॉटस्टार VIP सब्सक्रिप्शन अपने प्रीपेड ग्राहकों को 401 रुपये, 612 रुपये, 1,208 रुपये और 2,599 रुपये के रीचार्ज प्लान के साथ मुफ्त ऑफर किया था।
एयरटेल के ऑफिशियल वेबसाइट के मुताबिक एयरटेल का यह नया डिज्नी+ हॉटस्टार VIP ऑफर चुनिंदा एयरटेल ग्राहकों के लिए है। यह ऑफर 999 रुपये या इससे ऊपर के ब्रॉडबैंड प्लान और 499 रुपये व उससे ऊपर के पोस्टपेड प्लान पर ही प्रदान किया जाएगा। उल्लेखनीय है कि टेलीकॉम कंपनी जियो ग्राहकों को लुभाने के लिए कई तरह के ऐप्स और OTT सब्सक्रिप्शन मुफ्त दे रही है। नए कनेक्शन के साथ तमाम पॉपुलर प्लेटफॉर्म्स की फ्री सब्सक्रिप्शन मिलने की वजह से भी ज्यादातर उपभोक्ता जिओ कनेक्शन में पोर्ट कराने लगे हैं। यही कारण है कि अब एयरटेल भी मुफ्त सब्सक्रिप्शन का ऑफर दे रही है।
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com