अमरनाथ हमला: मास्टर माइंड अबु इस्माइल के देखे जाने के बाद श्रीनगर में की गई छापेमारी

लश्कर कमांडर तथा अनंतनाग जिले में अमरनाथ यात्रियों की बस पर हमले के मास्टरमाइंड अबु इस्माइल की बटमालु तथा आस-पास के इलाकों में मौजूदगी की सूचना पर कई स्थानों पर छापेमारी की गई। पुलिस ने सभी संभावित ठिकानों पर छापेमारी की, लेकिन उसे पकड़ा नहीं जा सका। आशंका जताई जा रही है कि वह किसी बड़े हमले की फिराक में है।अमरनाथ हमला: मास्टर माइंड अबु इस्माइल के देखे जाने के बाद श्रीनगर में की गई छापेमारीEC बड़ा फैसला: योगी के मंत्री अब सेफ जोन में, नहीं जाएगा किसी का पद…..

इसके बाद सभी सैन्य प्रतिष्ठानों तथा सुरक्षा बलों के ठिकानों को अलर्ट कर दिया गया है। ज्ञात हो कि अबु दुजाना के मारे जाने के बाद लश्कर ने उसे ऑपरेशनल कमांडर की जिम्मेदारी सौंपी है। जिला पुलिस लाइन पुलवामा में जैश-ए-मोहम्मद के आतंकियों के फिदायीन हमले के बाद अब खुफिया एजेंसियों को इनपुट हैं कि जैश के आतंकी आने वाले कुछ दिनों में श्रीनगर में किसी बड़े हमले को अंजाम दे सकते हैं।

खुफिया विभाग को मिले इनपुट्स के अनुसार आतंकी श्रीनगर में सुरक्षाबलों या फिर सुरक्षा प्रतिष्ठानों को निशाना बनाने की रणनीति बना चुके हैं। इस इनपुट को ध्यान में रखते हुए सख्त निर्देश जारी कर दिए गए हैं, जिसके चलते संवेदनशील इलाकों में गश्त के साथ-साथ नाके लगाए गए हैं, ताकि आतंकियों के किसी भी नापाक इरादे को नाकाम बनाया जा सके।

You May Also Like

English News