Apple WWDC 2024: एपल का मेगा इवेंट जल्द होने जा रहा शुरू

एपल का साल का सबसे बड़ा इवेंट वर्ल्डवाइड डेवलपर कॉन्फ्ररेंस 2024 (Apple WWDC 2024) आयोजित हो रहा है। यह मेगा इवेंट 10 जून से शुरू हो रहा है।

हालांकि, यहां इवेंट शुरू होने का समय ज्यादा मायने रखता है। एपल इवेंट पैसिफिक डेलाइट टाइम (Pacific Daylight Time) के मुताबिक, सुबह 10 बजे शुरू होगा।

वहीं, भारतीय समयानुसार एपल का यह इवेंट रात साढ़े दस बजे लाइव होगा। अगर आप भी एपल इवेंट में होने वाले बड़े एलानों को लेकर उत्सुक हैं तो इस इवेंट को लाइव देखने की जानकारी आपके काम की होगी।

एपल इवेंट कैसे देखें लाइव

एपल इवेंट (Apple WWDC 2024) को एपल के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर लाइव देखा जा सकेगा। कंपनी ने इस इवेंट को अपने चैनल पर तय समय पर लाइव करने के लिए शेड्यूल कर दिया है।

इस इवेंट का यूट्यूब वीडियो लिंक आर्टिकल में एम्बेड किया गया है। इवेंट लाइव होने पर इस कॉपी पर भी यह इवेंट लाइव देखा जा सकेगा।

एपल के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल के अलावा, कीनोट को एपल की ऑफिशियल वेबसाइट पर भी चेक किया जा सकेगा। एपल यूजर्स इस इवेंट को Apple TV app पर भी लाइव देख सकते हैं।

एपल का यह इवेंट Apple Developer App पर देखा जा सकेगा। इस ऐप को आईफोन, आईपैड और एपल टीवी पर डाउनलोड कर सकते हैं।

14 जून तक चलेगा इवेंट

एपल का यह इवेंट 10 जून से शुरू होगा और 14 जून तक चलेगा। एपल का यह इवेंट iOS, iPadOS, macOS, tvOS, visionOS, और watchOS में लेटेस्ट एडवांस्मेंट को लेकर खास होने वाला है।

कंपनी इस इवेंट में एआई प्लान को लेकर जानकारी दे सकती है। पांच दिन का यह इवेंट एपल सीईओ टिम कुक (Apple CEO Tim Cook) के कीनोट से शुरू होगा। इवेंट में ग्राहकों के लिए नए फीचर्स और अपडेट को लेकर एलान होगा।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com