Breaking News

BCCI का आईपीएल फ्रेंचाइजी से अनुरोध,भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने सभी फ्रेंचाइजी को पत्र लिखा

टी-20 क्रिकेट विश्व कप की शुरुआत होने में एक महीने से भी कम वक्त बचा है। आईपीएल में खेले रहे खिलाड़ियों की व्यस्तता को देखते हुए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने सभी फ्रेंचाइजी को पत्र लिखा है। बीसीसीआई ने फ्रेंचाइजी से अनुरोध करते हुए कहा, टी-20 विश्व कप को देखते हुए वर्ल्ड कप टीम में शामिल खिलाड़ियों को कुछ मैचों में आराम दिया जाए। इस सिलसिले में 19 सितंबर को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या का महत्वपूर्ण मैच से बाहर होना कोई संयोग नहीं था। खबरों के मुताबिक, बीसीसीआई का मुंबई इंडियंस अन्य फ्रेंचाइजी से अनुरोध था कि वह टी-20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम में शामिल खिलाड़ियों की देखभाल करें।

हम रिस्क लेना नहीं चाहते

भारतीय क्रिकेट बोर्ड के एक सीनियर अधिकारी ने मीडिया से बात करते हुए कहा, रोहित शर्मा विश्व कप में टीम का अहम हिस्सा होंगे और हम उनको लेकर कोई खतरा नहीं लेना चाहते, पहले मैच में उनको रेस्ट देकर मुंबई इंडियंस ने बहुत अच्छा काम किया, हमने रोहित और मुंबई इंडियंस दोनों को ही ये कहा है कि वर्ल्ड कप को प्राथमिकता दी जाए और खिलाड़ियों को पर्याप्त आराम दिया जाए।

मुंबई इंडियंस ने हार्दिक को दो मैचों में दिया आराम 

बीसीसीआई द्वारा आईपीएल फ्रेंचाइजी को लिखे पत्र का असर साफ देखा जा रहा है। मुंबई इंडियंस ने पहले दो मैचों में अपने धांसू ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को आराम दिया।. जिसके चलते टीम को दोनों मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा। मुंबई इंडियंस के गेंदबाजी कोच शेन बॉन्ड ने खुद ये कहा कि हार्दिक को टी20 वर्ल्ड कप की वजह से टीम में शामिल नहीं किया जा रहा है।

फ्रेंचाइजी अपने खिलाड़ियों का रखती है ख्याल 

मैच के बाद मुंबई इंडियंस के गेदबाजी कोच शेन बॉन्ड ने कहा था, हमें भारतीय टीम की जरूरतों को भी देखना है और उसी हिसाब से तालमेल बिठाया जा रहा है, यह फ्रेंचाइजी अपने खिलाड़ियों का काफी ख्याल रखती है, हम ना केवल आईपीएल जीतना चाहते हैं बल्कि टी20 वर्ल्ड कप के लिए प्लेयर्स को फिट भी रखना चाहते हैं। उम्मीद करते हैं कि हार्दिक अगले मैच से वापसी करेंगे। बता देंं, भारत की टी-20 विश्व कप टीम में मुंबई इंडियंस के छह खिलाड़ी चुने गए हैं।

 

 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com