Big Breaking: मदरसे के मौलवी सहित दो को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानिए क्यों !

महाराजगंज: उत्तर प्रदेश के ममहाराजगंज स्थित एक मदरसे में राष्टï्रगान के विरोध का मामला सामने आया है। 15 अगस्त को मदरसे में राष्ट्रध्वज फहराने के बाद उन्होंने ना खुद राष्ट्रगान गाया और ना ही बच्चों को गाने दिया। इस वाकये का विडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।


महाराजगंज के कोल्हुई क्षेत्र के बडग़ो स्थित एक मदरसा स्कूल में यह पूरी घटना हुई है। वायरल विडियो में देखा जा सकता है कि मदरसे के एक मौलवी ने झंडा फहराया। तभी वहां खड़े एक शख्स ने कहा कि सब सावधान खड़े हो जाएंए अब राष्ट्रगान होगा। इस पर एक मौलवी ने आपत्ति जताई और कहा कि हमारे यहां राष्ट्रगान नहीं गाया जाता है सारे जहां से अच्छा गाएंगे सभी लोग।

इस पूरी घटना का विडियो खूब वायरल हुआ है। महाराजगंज पुलिस के एएसपी आशुतोष शुक्ला ने बुधवार रात जारी एक बयान में कहा था कि प्रकरण हमारे संज्ञान में आया है। डीएम ने अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी और बीएसए को जांच दी है। अभी तक की जांच में सामने आया है कि राष्ट्रगान बाद में हुआ था, लेकिन अगर कोई दोषी पाया जाता है तो न्यायसंगत कार्रवाई होगी।

इस बारे में बात करने पर उन्होंने बताया कि चिडियो में जो लोग मौलवी के रवैये का विरोध कर रहे हैं उन्होंने ही बताया था कि राष्ट्रगान बाद में हुआ था। हालांकि पुलिस ने बुधवार रात ही केस दर्ज कर लिया है। मुख्य आरोपी का नाम जुनैद है। जुनैद समेत दो अन्य को गिरफ्तार किया गया है।

You May Also Like

English News