Big News: भुवनेश्वर व नुपूर की शादी की तारीख पक्की, तीन अलग-अलग फंक्शन होंगे

मेरठ:  टीम इंडिया के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार की नुपूर नागर की सगाई के बाद अब दोनों की शादी की तारीख का भी खुलासा हो गया है। स्विंग के बादशाहश माने जाने वाले भुवनेश्वर कुमार 23 नवंबर को नुपूर के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगे।


भुवी-नुपूर 23 नवंबर को अपने होम टाउन मेरठ में पूर्ण रीति रिवाज से विवाह करेंगे। भुवी के पिता ने शनिवार को जानकारी दी कि शादी के फंक्शन तीन जगह होंगे। भुवी ने पिता ने कहा कि 23 नवंबर को पहला फंक्शन आयोजित होगा। फिर 26 नवंबर को बुलंदशहर में और फिर 30 नवंबर को नई दिल्ली में शादी का फंक्शन होगा।

टीम इंडिया के खिलाड़ी 29 नवंबर की सुबह दिल्ली में मौजूद रहेंगे क्योंकि उन्हें 2 से 6 दिसंबर तक श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट मैच खेलना है। भुवनेश्वर के पिता ने साथ ही बताया कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड बीसीसीआई के बड़े अधिकारी और खिलाड़ी दिल्ली में 30 नवंबर को होने वाले समारोह में शिरकत करने पहुंचेंगे। ये जश्न होटल ताज में रखा गया है जहां टीम के खिलाड़ी ठहरे होंगे। क्रिकेटर के परिवार के सदस्यों ने ये भी बताया कि भुवनेश्वर अपनी शादी पर कोलकाता से खास तौर पर मंगवाई गई शेरवानी पहनेंगे।

भुवी की मंगेतर नुपूर उनके पड़ोस में ही रहती हैं और उनका होमटाउन गंगानगर है। नुपूर के पिता उत्तर प्रदेश पुलिस से सेवानिवृत्त उपनिरीक्षक हैं। नुपूर पेशे से इंजीनियर हैं और चार भाई बहनों में सबसे छोटी हैं। वो फिलहाल नोएडा की एक कंपनी में काम करती हैं। भुवी फिलहाल भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रही क्रिकेट सीरीज का हिस्सा हैं। भारत ने पांच मैचों की वन.डे सीरीज 4-1 से जीती थी जबकि तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज में भारत 1-0 से आगे है। सीरीज का दूसरा मैच मंगलवार को गुवाहाटी में खेला जाएगा।

 

You May Also Like

English News