बड़ी खबर: आज राम रहीम के गुनाह का होगा बड़ा ऐलान, रोहतक जेल में लगेगी अदालत

बड़ी खबर: आज राम रहीम के गुनाह का होगा बड़ा ऐलान, रोहतक जेल में लगेगी अदालत

रेप केस में दोषी डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह के लिए आज सजा का ऐलान किया जाएगा. इसके लिए रोहतक जेल में कोर्ट रूम बनाया गया है. जेल के आसपास किसी भी संदिग्ध को देखते ही गोली मारने के आदेश हैं. हरियाणा और पंजाब में सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए हैं. सैकड़ों डेरा समर्थकों को पहले ही हिरासत में ले लिया गया है. सेना, अर्धसैनिक बल और राज्य पुलिस के जवानों तैनात किया गया है. रोहतक, सिरसा सहित कई जिलों में स्कूल-कॉलेज बंद कर दिए गए हैं. मोबाइल इंटरनेट सेवाए ठप्प कर दी गई हैं. रोहतक को छावनी में तब्दील कर दिया गया है.बड़ी खबर: आज राम रहीम के गुनाह का होगा बड़ा ऐलान, रोहतक जेल में लगेगी अदालतअभी-अभी: भारत के 45वें मुख्य न्यायाधीश बने जस्टिस दीपक मिश्रा, राष्ट्रपति ने दिलाई शपथ

– सोनीपत में राम रहीम के डेरे और उसके आस-पास भारी मात्रा लाठी डंडे और अन्य हथियार बरामद. 

– राम रहीम की सजा को लेकर गृह मंत्रालय में उच्चस्तरीय बैठक, गृह मंत्री राजनाथ सिंह कर रहे हैं अध्यक्षता.

– बैठक में एनएसए अजीत डोभाल के अलावा, गृह सचिव, आईबी चीफ और अर्धसैनिक बलों के अधिकारी मौजूद.

– बाबा रामदेव ने राम रहीम मामले में कहा कि कानून को हाथ मे लेने का अधिकार किसी को भी नहीं है. मेरे ऊपर भी कई केस हुए, लेकिन हमारे समर्थक और शिष्यों ने कभी हिंसा नहीं की है. यह किसी व्यक्ति विशेष के आचरण पर सवाल है न कि किसी गुरु या धार्मिक संस्कृति के.

– पंजाब के अबोहर में डेरा के 6 समर्थकों को गिरफ्तार किया गया. इससे पहले भी 8 समर्थक हो चुके हैं गिरफ्तार. सावर्जनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने का आरोप.

 – पंजाब के संगरुर में 23 डेरा समर्थकों को हिरासत में लिया गया.

– राजस्थान के श्रीगंगानगर में पांच डेरा समर्थकों को पेट्रोल पंप से बोतल में पेट्रोल भराते हुए पकड़ा गया. पेट्रोल बम बनाकर शहर में आग लगाने की थी योजना.

– रोहतक के सोनारिया जेल के एक रूम में कोर्ट बनाया गया. जज, दोनों पक्षों के वकील और राम रहीम सुनवाई के दौरान कोर्ट रूम में मौजूद रहेंगे.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com