भाजपा के महासचिव सीटी रवि ने कांग्रेस पर बोला हमला, कही ये बात

बेंगलुरु: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के महासचिव सीटी रवि ने मंदिरों के नियंत्रण को विकेंद्रीकृत करने वाले विधेयक को खारिज करने के लिए रविवार को कांग्रेस पर हमला बोला। कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने पिछले हफ्ते हावेरी में घोषणा कि की राज्य सरकार मंदिरों को सरकारी नियंत्रण से मुक्त करने के लिए एक उपाय पेश करने का इरादा रखती है।

रवि ने रविवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोलते हुए कहा, “केवल एक परिवार है जिसमें कांग्रेस विश्वास करती है। इसलिए वे अनुच्छेद 370 निरस्त करने, गोहत्या विरोधी कानून, कर्नाटक धर्म की स्वतंत्रता के अधिकार का संरक्षण विधेयक, । लव जिहाद के खिलाफ एक प्रस्तावित कानून,” “बहुमत में लोगों के हितों का कांग्रेस द्वारा कभी भी सम्मान नहीं किया जाता है। वे लगातार बहुमत की इच्छाओं के खिलाफ जाते हैं”

रवि ने कहा, “कई वर्षों के बाद भी, कांग्रेस एक ऐसे उपाय का विरोध कर रही है जो मंदिरों को राज्य के अधिकार से मुक्त करने की कोशिश करता है और ब्रिटिश विचारधारा का समर्थन करता है जो उन्होंने मंदिरों के धन और संपत्ति को लेने के लिए मंदिरों पर लगाया था।” सीटी रवि ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि डीके शिवकुमार कानून का समर्थन करने की बजाय मंदिरों से जुड़ी हर चीज का विरोध करने में लगे हैं। उन्होंने कहा, “राज्य सरकार को मंदिर के राजस्व से वित्त पोषित करने की आवश्यकता नहीं है। डीके शिवकुमार को यह समझना चाहिए कि सरकार के पास मंदिरों से होने वाली आय नहीं है। यह लोगों और मंदिरों की संपत्ति है।”

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com