Blackberry Evolve फुल डिस्प्ले के साथ कल होगा लॉन्च, जानें संभावित फीचर्स

ब्लैकबेरी कल नया स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है। कंपनी भारतीय बाजार में ऑपटिमस लाइसेंस के साथ इसे उतारने जा रही है। कंपनी ने इसके लिए टीजर भी जारी किया है। पहले यह माना जा रहा था कि इस स्मार्टफोन का नाम घोस्ट रखा जा सकता है। बाद में इवन ब्लास ने बताया कि इसका नाम Evolve रखा गया है। फोन को दो वेरिएंट Evolve और Evolve X में लॉन्च किया जा सकता है।ब्लैकबेरी कल नया स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है। कंपनी भारतीय बाजार में ऑपटिमस लाइसेंस के साथ इसे उतारने जा रही है। कंपनी ने इसके लिए टीजर भी जारी किया है। पहले यह माना जा रहा था कि इस स्मार्टफोन का नाम घोस्ट रखा जा सकता है। बाद में इवन ब्लास ने बताया कि इसका नाम Evolve रखा गया है। फोन को दो वेरिएंट Evolve और Evolve X में लॉन्च किया जा सकता है।     हाल ही में इस स्मार्टफोन के कुछ फीचर्स भी लिक हुए थे। यह फोन 2 अगस्त यानी कल भारत में लॉन्च किया जाएगा। इस स्मार्टफोन का मुकाबला कल लॉन्च हुए ऑनर नोट 10 से हो सकता है। आइए, जानते हैं इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में,  Blackberry Evolve फीचर्स  इस स्मार्टफोन के संभावित फीचर्स की बात करें तो इसमें 4,000 एमएएच की पावरफुल बैटरी दी जा सकती है। साथ ही, फोन में ऑपटिकल जूम के साथ ड्यूल कैमरा सेट अप भी दिया जा सकता है। इस साल फरवरी में लीक हुई तस्वीर के मुताबिक इस स्मार्टफोन में नॉच के बिना फुल व्यू डिस्प्ले मेटल फ्रेम के साथ दिया जा सकता है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन के लिए एक स्लेगन भी जारी किया है- सिक्योर योर डेट, जिसका मतलब होता है कि आप तारीख को नोट कर लें। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह स्मार्टफोन ब्लैकबेरी के इन-हाउस सिक्योरिटी सॉल्यूशन (डाटा सिक्योरिटी और प्राइवेसी) DTEK के साथ उतारा जा सकता है। आपको बता दें कि ब्लैकबेरी मोशन अब भारत में मौजूद नहीं है। यह स्मार्टफोन बिना QWERTY की-पैड वाला बलैकबेरी का पहला स्मार्टफोन हो सकता है।   BlackBerry Key2 Lite की तस्वीरें हुई लीक, जानें क्या होगा खास यह भी पढ़ें Honor Note 10 से होगा मुकाबला  यह फोन एंड्रॉइड 8.1 ऑरियो पर काम करता है जिसपर EMUI 8.1 की स्कीन दी गई है। इसमें 6.95 इंच का फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 2220x1080 है। इसका आस्पेक्ट रेश्यो 18.5:9 है। यह फोन हाईसिलिकॉन किरीन 970 प्रोसेसर से लैस है जो जीपीयू टर्बो को सपोर्ट करता है। फोटोग्रफी के लिए फोन मे ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। इसका एक सेंसर 24 मेगापिक्सल का तो दूसरा सेंसर 16 मेगापिक्सल का है। इसमें AIS और एलईडी जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसके अलावा 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसमें फेस अनलॉक फीचर भी दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस/ए-जीपीएस, एनएफसी और यूएसबी टाइप-सी जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

हाल ही में इस स्मार्टफोन के कुछ फीचर्स भी लिक हुए थे। यह फोन 2 अगस्त यानी कल भारत में लॉन्च किया जाएगा। इस स्मार्टफोन का मुकाबला कल लॉन्च हुए ऑनर नोट 10 से हो सकता है। आइए, जानते हैं इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में,

Blackberry Evolve फीचर्स

इस स्मार्टफोन के संभावित फीचर्स की बात करें तो इसमें 4,000 एमएएच की पावरफुल बैटरी दी जा सकती है। साथ ही, फोन में ऑपटिकल जूम के साथ ड्यूल कैमरा सेट अप भी दिया जा सकता है। इस साल फरवरी में लीक हुई तस्वीर के मुताबिक इस स्मार्टफोन में नॉच के बिना फुल व्यू डिस्प्ले मेटल फ्रेम के साथ दिया जा सकता है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन के लिए एक स्लेगन भी जारी किया है- सिक्योर योर डेट, जिसका मतलब होता है कि आप तारीख को नोट कर लें। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह स्मार्टफोन ब्लैकबेरी के इन-हाउस सिक्योरिटी सॉल्यूशन (डाटा सिक्योरिटी और प्राइवेसी) DTEK के साथ उतारा जा सकता है। आपको बता दें कि ब्लैकबेरी मोशन अब भारत में मौजूद नहीं है। यह स्मार्टफोन बिना QWERTY की-पैड वाला बलैकबेरी का पहला स्मार्टफोन हो सकता है।

Honor Note 10 से होगा मुकाबला

यह फोन एंड्रॉइड 8.1 ऑरियो पर काम करता है जिसपर EMUI 8.1 की स्कीन दी गई है। इसमें 6.95 इंच का फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 2220×1080 है। इसका आस्पेक्ट रेश्यो 18.5:9 है। यह फोन हाईसिलिकॉन किरीन 970 प्रोसेसर से लैस है जो जीपीयू टर्बो को सपोर्ट करता है। फोटोग्रफी के लिए फोन मे ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। इसका एक सेंसर 24 मेगापिक्सल का तो दूसरा सेंसर 16 मेगापिक्सल का है। इसमें AIS और एलईडी जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसके अलावा 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसमें फेस अनलॉक फीचर भी दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस/ए-जीपीएस, एनएफसी और यूएसबी टाइप-सी जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

You May Also Like

English News