Box office पर साल का सबसे बड़ा रिकॉर्ड, बागी 2 ने पहले दिन कमाए 25 करोड़

सलमान खान, अक्षय कुमार और ऋतिक रोशन के बाद टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड के बड़े एक्शन हीरो साबित होने जा रहे हैं. इस शुक्रवार रिलीज हुई फिल्म बागी 2 को बॉलीवुड फैन्स का धमाकेदार रिस्पॉन्स मिला है. दर्शकों का इतना प्यार तो सबसे चर्चित और विवादित फिल्म पद्मावत को भी नहीं मिला. टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी स्टारर बागी 2 पहले दिन 25 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर साल 2018 की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन गई है.Box office पर साल का सबसे बड़ा रिकॉर्ड, बागी 2 ने पहले दिन कमाए 25 करोड़टाइगर श्रॉफ की बागी 2 के पहले दिन की कमाई के आंकड़ों को शेयर करते हुए फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इसे बेहद शानदार बताया है. उन्होंने एक के बाद एक ट्वीट कर फिल्म की पहले दिन के कलेक्शन रिकॉर्ड पर हैरानी जताई है.

जानें एक्सपर्ट ने अपने ट्वीट्स में क्या कहा:

#1. बॉक्स ऑफिस पर बागी 2 की शानदार शुरुआत, साल 2018 की सबसे बड़ी ओपनर बनकर उभरी. कलेक्शन के अनुमानित आंकड़े को भी पार किया. पद्मावत के पहले दिन के कलेक्शन को पछाड़ा. शुक्रवार को देशभर में 25.10 करोड़ रुपये की कमाई की.

#2. टाइगर जिंदा है और बागी 2 ने अपने पहले ही दिन के कलेक्शन से इस बात को साबित कर दिया कि अच्छी एक्शन मसाला एंटरटेनर फिल्मों का क्रेज बॉलीवुड से कभी कम नहीं हो सकता. ये जॉनर(इस तरह की फिल्में) हिन्दी सिनेमा में पहले भी हिट रहा और अभी भी इसका बड़े पैमाने पर दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाना जारी है.

#3. साल 2018 की टॉप 5 ओपनर:

1. बागी 2- 25.10 करोड़ रु.

2. पद्मावत- 19 करोड़ रु.(नोट: ये फिल्म गुरुवार को रिलीज हुई थी और बुधवार के पेड प्रीव्यू की कमाई मिलाकार फिल्म की कुल कलेक्शन 24 करोड़ रु(हिन्दी, तमिल और तेलुगू) रही थी.) 

3. पैडमैन-10.26 करोड़ रु.

4. रेड-10.04 करोड़ रु.

5. सोनू के टीटू की स्वीटी- 6.42 करोड़ रु.

विदेशों में शानदार शुरुआत

ना सिर्फ देश में बल्कि विदेशों में भी बागी 2 के लिए दर्शकों का शानदार फुटफॉल देखने को मिल रहा है. तरण आदर्श ने ट्वीट किया है, ‘भारत में जबरदस्त शुरुआत के साथ यूएई और गल्फ देशों में भी बागी 2 के लिए जुटी दर्शकों की भीड़. फोक्स स्टूडियोज की पहले रिलीज हुई बड़ी फिल्मों जॉली एलएलबी से 65% ज्यादा और जुड़वा 2 से 25% ज्यादा जुटी दर्शकों की भीड़. गुरुवार को रिलीज हुई इस फिल्म नें यूएई और गल्फ देशों में पहले दिन कमाए 2.11 करोड़ रुपये’

You May Also Like

English News