Box Office Collection: 150 करोड़ क्लब में शामिल होने के करीब ‘पद्मावत’....

Box Office Collection: 150 करोड़ क्लब में शामिल होने के करीब ‘पद्मावत’….

तमाम विरोधों और हिंसक घटनाओं के बावजूद संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ बॉक्सऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। फिल्म ने शुरुआती दिनों में ही टिकट खिड़की पर ताबड़तोड़ कमाई करते हुए महज चार दिनों में ही 114 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था। अब वीकेंड खत्म होने के बाद ‘पद्मावत’ की सोमवार की कमाई सामने आई है। इसे किसी भी हाल में बुरा नहीं कहा जा सकता है।Box Office Collection: 150 करोड़ क्लब में शामिल होने के करीब ‘पद्मावत’....Bollywood: अब शाहरूख खान के बेटे की बालीवुड में होगी इंट्री!

सोमवार को फिल्म ने आम दिन अगर इसे लगभग 30 करोड़ रुपए मिल रहे हैं तो वाकई बड़ी बात है। आज फिल्म रिलीज का छठवां दिन है। 25 जनवरी को रिलीज हुई इस फिल्म ने 5 दिन में ही 146 करोड़ का कारोबार कर लिया है। वहीं ओवरसीज मार्केट में फिल्म साढ़े 222 करोड़ कमा चुकी है। ‘पद्मावत’ ने सबसे तेज 100 करोड़ी फिल्म होने का रिकॉर्ड भी अपने नाम किया है।

देश में बुधवार रात को हुए पेड प्रिव्यूज से मिली रकम करीब पांच करोड़ रुपए है। गुरुवार को इसे 19 करोड़ रुपए जेब में आए। शुक्रवार को 32 करोड़ रुपए मिले। शनिवार की कमाई 27 करोड़ रही। संडे को 31 करोड़ की कमाई हुई है। इसी रफ्तार से बढ़ने पर फिल्म 150 करोड़ के बाद बहुत जल्द 200 करोड़ तक भी पहुंच सकती है। यह दीपिका की सातवीं फिल्म है जो 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई है।

संजय लीला भंसाली निर्देशित इस फिल्म में दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह लीड रोल निभाते दिखे हैं। फिल्म में इन तीनों की एक्टिंग की जमकर तारीफ की जा रही है। वहीं बात दीपिका की करें तो वह फिल्म में रानी पद्मावती के किरदार में नजर आई हैं। उन्होंने फिल्म में इस किरदार को बखूबी निभाया। बता दें इस फिल्म के विषय को लेकर करणी सेना और राजपूत संगठन के भारी विरोध किए जाने के बावजूद दर्शक सिनेमाघरों तक पहुंच रहे हैं। दर्शकों को यह फिल्म काफी पसंद आ रही है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com