Breaking: सिपाही की हत्या करने वाले तीन आतंकी मारे गये, आपरेशन जारी!

जम्मू: जम्मू और कश्मीर के कुलगाम इलाके में रविवार सुबह सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई। यह मुठभेड़ कुलगाम के खुदवानी क्षेत्र के वानी मोहल्ला में हुई। इलाके में कई आतंकियों के छिपे होने की आशंका है। सुरक्षा बलों ने इस दौरान तीन आतंकियों को मुठभेड़ में मार गिराया है।


तलाशी अभियान लगातार जारी है। सुरक्षा बलों ने शक जताया है कि शनिवार को की गई पुलिस कांस्टेबल सलीम की हत्?या के पीछे इन्हीं आतंकियों का हाथ है। बता दें कि जम्मू- कश्मीर के कुलगाम से ही अपहृत किए गए पुलिस कॉन्स्टेबल की आतंकियों ने शनिवार को हत्या कर दी है।

शहीद कॉन्स्टेबल का शव शनिवार शाम कुलगाम के जंगलों से बरामद किया गया है। शनिवार तड़के आतंकियों ने पुलिस के ट्रेनी कॉन्स्टेबल का अपहरण कर लिया था। अपहृत कॉन्स्टेबल की पहचान सलीम शाह के रूप में हुई थी। कॉन्स्टेबल सलीम शाह इन दिनों छुट्टियों में अपने घर आए हुए थे।

वहीं इस आतंकी वारदात की सूचना मिलते ही जम्मू- कश्मीर पुलिस, सीआरपीएफ और भारतीय सेना के जवानों की संयुक्त टीम ने कॉन्स्टेबल सलीम की सुरक्षित वापसी के लिए सघन तलाशी अभियान शुरू किया था। सुरक्षाबलों को कोई सफलता मिलती, इससे पहले कॉन्स्टेबल सलीम के शहादत की खबर आ गई। सुरक्षाबलों से सूत्रों के अनुसार कॉन्स्टेबल मोहम्मद सलीम दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले के अंतर्गत आने वाले मुतालहामा गांव के रहने वाले थे।

कॉन्स्टेबल मोहम्मद सलीम का बीते कुछ महीनों पहले जम्मू-कश्मीर पुलिस में बतौर कॉन्स्टेबल चयन हुआ था। फिलहालए उनकी कठुआ स्थित पुलिस ट्रेनिंग सेंटर में प्रशिक्षण चल रहा था। बीते कुछ दिनों पहले वह छुट्टी पर अपने घर आए हुए थे। सूत्रों के अनुसार रविवार तड़के हथियार बंद आतंकियों ने कॉन्स्टेबल मोहम्मद सलीम के घर पर धावा बोल दिया,आतंकी हथियारों के बल कॉन्स्टेबल मोहम्मद सलीम का अपहरण कर अपने साथ ले गए थे।

You May Also Like

English News