Breaking: एक और बाबा पर पुलिस ने कसा शिंकजा, हिरासत में लिया गया, जानिए क्यों!

राजस्थानपुलिस ने बलात्कार की कोशिश के मामले में फंसे जगदगुरु रामानुजाचार्य स्वामी कौशलेंद्र प्रपन्नाचारी फलाहारी महाराज को हिरासत में ले लिया है। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले की रहने वाली एक युवती ने फलाहारी बाबा के खिलाफ रेप की कोशिश का केस दर्ज कराया है। पुलिस ने बाबा को राजस्थान के अलवर में एक अस्पताल से हिरासत में लिया है ।

रेप की कोशिश के आरोप में फंसे फलहारी महाराज खुद को बीमार बताकर अस्पताल में भर्ती थे। इसी दौरान शनिवार की सुबह पुलिस की टीम वहां पहुंची और बाबा को हिरासत में ले लिया। पुलिस मेडिकल के लिए बाबा को लेकर सरकारी अस्पताल गई है। अब पुलिस कागजी कार्रवाई के बाद उनसे पूछताछ करेगी।

जानकारी के मुताबिक छत्तीसगढ़ के बिलासपुर के महिला थाने में पीडि़त युवती ने शिकायत दर्ज कराई है कि फलाहारी बाबा ने उसके साथ रेप की कोशिश की थी। पीडि़ता के परिजन इस बाबा के शिष्य हैं, यह युवती जयपुर में रह कर कानून की पढ़ाई कर रही थी। बाबा की सिफारिश पर सुप्रीम कोर्ट के एक वकील के यहां उसने अपनी इंटर्नशिप पूरी की थी।

इंटर्नशिप खत्म होने के बाद पीडि़ता बाबा का आशीर्वाद लेने 7 अगस्त को अलवर के दिव्य धाम पहुंची, उसने महाराज को तीन हजार रुपये की भेंट भी चढ़ाई थी। रक्षा बंधन का दिन होने की वजह से फलहारी बाबा ने उसे आश्रम में ही रुकने के निर्देश दिए। उससे कहा कि रात में उसे गुप्त दिव्य मंत्र दिया जाएगा उसे हाई कोर्ट का जज बनाने का प्रलोभन भी दिया।

पीडि़ता के मुताबिक रात में युवती जब बाबा के कमरे में पहुंची तो उसने अंदर से दरवाजा बंद कर दिया पीडि़ता के साथ छेडख़ानी करते हुए रेप की कोशिश करने लगा। उसी समय किसी ने बाहर से दरवाजा खटखटा दिया बाबा की पकड़ ढीली होने से लड़की तुरंत उसके चंगुल से छूटकर कमरे से भाग गई लेकिन बाबा के प्रभुत्व के डर से उसने मुंह बंद रखा।

रेप केस में राम रहीम के जेल जाने के बाद पीडि़ता के अंदर हिम्मत आई उसने हिम्मत जुटाकर फलाहारी बाबा को सबक सिखाने की ठान ली। इसके बाद उसने अपने भाई के साथ थाने जाकर केस दर्ज कराया।

 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com