Breaking: कारोबारी के घर डकैती डालने जा रहे बदमाशों व पुलिस के बीच मुठभेड़, दो को लगी गोली!

लखनऊ: गाजीपुर के इन्दिरानगर इलाके में एक बड़े किराना कारोबारी के घर डकैती पडऩे वाली थी। इत्तिफाक की बात यह रही कि पुलिस ने डकैती डालने से पहले ही मुठभेड़ के दौरान पांच बदमाशों को धर दबोचा। मुठभेड़ में दो बदमाशों को पैर में गोली भी लगी है और उनको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने पकड़े गये बदमाशों के पास से कार, असलहे, नशीली दवांए व अन्य उपकरण बरामद किये हैं।

फिलहाल पुलिस की टीम पकड़े गये बदमाशों से पूछताछ कर रही है। एसपी टीजी हरेन्द्र कुमार ने बताया कि बुधवार की तड़के पुलिस को इस बात की सूचना मिली कि कुछ बदमाश इन्दिरानगर इलाके में एक बड़े किराना कारोबारी के घर डकैती डालने वाले हैं। वारदात को अंजाम देने के लिए सभी बदमाश कुकरैल बंधे पर मौजूद हैं। बस इसी सूचना के बाद गाजीपुर पुलिस सहित अन्य थानों की पुलिस सक्रिय हो गयी।

पुलिस की टीम कुकरैल बंधे पर पहुंची तो वह पर एक कार सवार पांच बदमाश पुलिस को दिखाई पड़े। पुलिस ने जैसे ही बदमाशों की घेराबंदी शुरू की बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। इस दौरान पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की। पुलिस की फायरिंग में दो बदमाशों के पैर में गोली लगी और वह घायल हो गये।

वहीं तीन बदमाशों को पुलिस ने किसी तरह धर-दबोचा। पुलिस ने फौरन गोली लगने से घायल हुए दोनों बदमाशों को इलाज के लिए राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने पकड़े गये बदमाशों के पास से एक पिस्टल, चार तमंचे, कारतूस, एक मारूति कार और सब्बल बरामद हुए।

गोली लगने से घायल बदमाशों का नाम फर्रूखाबाद निवासी रेहान, अनवर और पकड़े गये बदमाश ने अपना नाम तौसीफ, सादिक और विकास बताया। फिलहाल पुलिस पकड़े गये बदमाशों से कड़ाई से पूछताछ कर रही है। पुलिस का कहना है कि पकड़े गये बदमाशों के खिलाफ पहले से कई आपराधिक मामले दर्ज हैं।

 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com