BSNL 75 रुपये में दे रहा 10GB डाटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और 500 SMS, पढ़ें प्लान डिटेल्स

BSNL 75 रुपये में दे रहा 10GB डाटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और 500 SMS, पढ़ें प्लान डिटेल्स

टेलिकॉम कंपनी BSNL ने प्राइस वॉर में बने रहने के लिए 75 रुपये का प्लान पेश किया है। इस प्लान में यूजर्स को डाटा, कॉलिंग और एसएमएस की सुविधा दी जा रही है। इस प्लान की वैधता 15 दिनों की है। इस प्लान को वैलिडिटी एक्सटेंशन के साथ पेश किया गया है जिसके तहत यूजर्स अतिरिक्त पेमेंट कर प्लान की वैधता को 90 या 180 दिन बढ़ा सकते हैं। इस प्लान की टक्कर में आइडिया का 75 रुपये का प्लान मार्केट में मौजूद है। BSNL 75 रुपये में दे रहा 10GB डाटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और 500 SMS, पढ़ें प्लान डिटेल्स

BSNL के 75 रुपये प्लान की डिटेल्स:

इस प्लान के तहत यूजर्स को 10 जीबी डाटा दिया जाएगा। साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग और 500 एसएमएस दिए जा रहे हैं। इस प्लान को केवल आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में पेश किया गया है। आपको बता दें कि अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मुंबई और दिल्ली के यूजर्स के लिए वैध नहीं है। आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में यह प्लान BSNL Jeevitha Prepaid Plan के नाम से पेश किया गया है। इस प्लान को जल्द ही कंपनी अन्य शहरों में भी लॉन्च कर सकती है।

वैलिडिटी एक्सटेंशन की डिटेल्स:

इसके लिए यूजर्स को 98 और 199 रुपये का रिचार्ज कराना होगा। अगर यूजर्स 98 रुपये का रिचार्ज कराते हैं तो उन्हें 90 दिन की वैधता मिलेगी। वहीं, अगर 199 रुपये का रिचार्ज कराते हैं तो उन्हें 180 दिन की अतिरिक्त वैधता मिलेगी। हालांकि, यह वैलिडिटी एक्सटेंशन सुविधा उन यूजर्स को नहीं दी जाएगी जो सेल्फ-केयर या वेब सेल्फ-केयर से रिचार्ज कराएंगे।

आइडिया 75 रुपये प्रीपेड प्लान:

इस प्लान के अंतर्गत कंपनी 75 रुपये में वॉयस कॉलिंग की सुविधा दे रही है। साथ ही डाटा और एसएमएस बेनिफिट्स भी उपलब्ध करवा रही है। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है। कंपनी वॉयस कॉलिंग के लिए 18000 लोकल, एसटीडी और रोमिंग सेकेंड्स उपलब्ध करा रही है। साथ ही 1 जीबी 2जी/3जी/4जी डाटा और 100 एसएमएस भी दे रही है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com