अब हर हाथ में दिखेगा apple, कम कीमत का 5g फोन जल्द

    इसमें कोई शक नहीं है कि एप्पल के फोन एंड्रायड से काफी बेहतर काम करते हैं और हर आदमी अपने हाथ में यह आधे सेब वाले लोगो वाला स्मार्टफोन देखना चाहता है। लेकिन अब शायद यह मुमकिन हो सकता है। एप्पल कंपनी की ओर से जल्द ही 5जी आईफोन लॉन्च किया जाएगा। बताया जा रहा है कि यह आईफोन एप्पल के अन्य फोन की तुलना में काफी सस्ता होगा। इसमें खासियत भी कम नहीं होंगी। क्या है कंपनी का प्लान और कब लॉन्च होगा यह फोन। आइए जानते हैं। 

सबसे सस्ता होगा फोन

जानकारी के मुताबिकएप्पल की ओर से जो आईफोन लॉन्च करने की बात कही जा रही है उसके मॉडल पर काफी समय से काम चल रहा है। कंपनी की ओर से आईफोन के लिए एसमॉडल पर काम करने की बात सामने आई है। यह सबसे सस्ता आईफोन होगा ऐसा बताया जा रहा है। फोन को ए14 बायोनिक चिपसेट के साथ लाया जाएगा। इसकी भी अपनी खूबी है। इस 5जी फोन को आईफोन एसई के नाम से बाजार में उतारने की तैयारी है। इस आईफोन को अपडेट भी किया जा सकेगा। हालांकि इसकी कीमत को लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया है।

आखिर कब होगा लॉन्च

अभी तक मीडिया में जो खबरें आई हैं वह कुछ वेबसाइट की रिपोर्ट से खुलासा हुआ था। इसलिए लॉन्चिंग को लेकर अभी कोई पुख्ता तारीख सामने नहीं आई है। लेकिन बताया जा रहा है कि फोन को कंपनी वर्ष 2022 में लॉन्च कर देगी। यह हो सकता है कि जनवरी से जुलाई के बीच में ही बाजार में आ जाए।

क्या होगी खासियत

जानकारी के मुताबिकइस सस्ते 5जी आईफोन को नए चिपसेट से अपडेट करने की सुविधा दी जाएगी। यह खासियत आईफोन की अपनी है। इसके अलावा इसमें टच आईडी सेंसर भी दिया जाएगा और होम बटन का भी सपोर्ट फोन में मिलेगा। आईफोन एसई को लेकर एक और बात जो सामने आई है वह है ए14 बायोनिक है। वहींआईफोन की 13 सीरिज भी इस साल के अंत तक आएगी। इसके अलावा आईफोन अपने आगे के विस्तार के लिए भी काफी काम कर रहा है।

GB Singh

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com