Close up of young people hands holding mobile - College Students addicted to smartphone - young millennials busy on cell phone - Group of friends sharing content on social media

इस चायनीज कंपनी ने त्योहार पर की छूट की बौछार, जानें

      दुर्गा पूजा और दिवाली भारत के उन त्योहारों में से हैं जिसमें यहां अधिक उल्लास दिखाई पड़ता है। लोग इन दिनों काफी शुभ मानकर खूब खरीदारी करते हैं। दिवाली से पहले नवरात्र और धनतेरस को लोग सिर्फ शॉपिंग को ही समर्पित करते हैं। इसे ध्यान में रखते हुए चायनीज कंपनी शाओमी त्योहारों पर बंपर छूट लेकर आया है। दिवाली विद एमआई के नाम से यह छूट काफी उत्पादों पर मिलेंगे। इसमें स्मार्टटीवी से लेकर स्मार्टफोन और अन्य उत्पाद शमिल है। कितनी छूट दे रही है कंपनी आइए जानते हैं।

वेबसाइट पर आज से शुरू होगी सेल
शाओमी कंपनी की ओर से अक्तूबर की तीन तारीख से यह सेल शुरू हो रही है। हालांकि एमआई वीआईपी क्लब के सदस्यों के लिए यह एक दिन पहले से ही दो अक्तूबर से ही यह छूट शुरू हो गई है। शॉपिंग के लिए आप शाओमी की वेबसाइट पर जा सकते हैं, वहां आपको तमाम तरह के उत्पादों में छूट नजर आएगी। इस बार कंपनी ने एसबीआई से क्रेडिट कार्ड के इस्तेमाल करने वाले ग्राहकों को छूट के अलावा दस फीसद की और छूट देने की बात कही है।

ये भी पढ़ें : त्योहारों पर करने जा रहे हैं Online Shoping, ध्यान रखें ये बातें

कितनी मिल रही है छूट
शाओमी की ओर से जो स्मार्ट टीवी पेश की गई है उस पर काफी अच्छी छूट मिल रही है। 32 इंच का अगर टीवी आप लेते हैं तो यह 13 हजार 249 रुपए में मिलेगा। इसमें 3500 रुपए की छूट की गई है। इसी तरह 43 इंच वाले स्मार्ट टीवी पर भी 3500 रुपए की आपको छूट मिलेगी। इससे कीमत 22 हजार 749 रुपए तक आपको आसानी से मिल जाएगा। स्मार्ट टीवी एक्स सीरीज पर सात हजार रुपए की छूट मिलेगी। इसमें 50 इंच का मॉडल 31 हजार 749 और 55 इंच का 39 हाजर 749 रुपए में मिलेगा। 65 इंच टीवी 58 हाजर 749 रुपए में होगा। वहीं रेडमी नोट 10 सीरीज के फोन पर 3250 रुपए की छूट मिल सकेगी। इसके अलावा अन्य फोन पर भी छूट होगी। साथ ही एमआई रोबोट वैक्यूम, वायरलेस ईयरफोन पर भी आपको अच्छी छूट मिलेगी।

GB Singh

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com