मजबूत और टिकाऊ टैबलेट बाजार में, जानिए क्या है खासियत

    बाजार में एक ऐसा टैबलेट आया है जो काफी लोगों को पसंद आ सकता है। यह टैबलेट न केवल मजबूत है बल्कि पानी से भी सुरक्षित है और गिरने से भी नहीं टूटता है। इसकी बैटरी दमदार है और यह एक बार चार्ज कर लें तो कम से कम दो दिन तो आराम से चलता है। इसकी कीमत भी काफी कम है। ओकिटेल कंपनी की ओर से लांच किए गए इस टैबलेट में और भी कई खासियत है। आइए जानते हैं।

क्या है खासियत
ओकीटेल कंपनी एक चीन की फोन बनाने वाली कंपनी है। इसी कंपनी ने एक टैबलेट लांच कर धूम मचाई है। यह टैबलेट ओकीटेल आरटी1 के नाम से है। इसमें कई प्रकार की खासियत है जो इसको अच्छा और अलग बताने के लिए लोगों को मजबूर कर रहा है। बताया जा रहा है कि यह रग्ड टैबलेट की श्रेणी में आता है जो न तो बारिश में खराब होता है और न ही धूल व धूप से ही प्रभावित होता है। टैबलेट की बैटरी10 हजार एमएएच की है और 16एमपी का कैमरा है। स्क्रीन भी 10 इंच है।

क्या है कीमत
ओकीटेल टैबलेट की कीमत अन्य टैबलेट के मुकाबले थोड़ी कम है। यह 20 डॉलर यानी की 14हजार 919 रुपए में है। इसमें रंग भी काफी अलग है। आपको यह नारंगी और काले रंग में मिल जाएगा और यह ओकीटेल के अलीएक्सप्रेस स्टोर पर मिलेगा। इसमें एलसीडी स्क्रीन है। इसमें एस्पेक्ट रेश्यो भी है जो चारों तरफ बेजेल्स के लिए ब्रेस करेगा। इसमें 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज है। इसे बढ़ा सकते हंै। इसका कैमरा काफी अच्छा बताया जा रहा है। यह 16 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा देता है। यह दो सिम स्लाट के साथ मिलेगा और 4जी एलटीई कनेक्शन को सपोर्ट करेगा। पानी, धूल, धूप से बचाने के लिए इसमें अच्छी खासियत है। गिरने पर भी टूटता नहीं है। भारत में अभी इसके आने की बात साफ नहीं  है।

GB Singh

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com