CM योगी अपने सरकारी आवास पर टीम-11 के साथ कोरोना वायरस पर अंकुश लगाने पर करेंगे समीक्षा

वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण पर अंकुश लगाने की खातिर अब सीएम योगी आदित्यनाथ स्थलीय निरीक्षण भी करेंगे। इसी क्रम में उनका रविवार को बस्ती का दौरा है।

सीएम योगी आदित्यनाथ रविवार को अपने सरकारी आवास पर टीम-11 के साथ कोरोना वायरस पर अंकुश लगाने के लिए चल रहे अभियान की समीक्षा करेंगे। इसके बाद वह अधिकारियों को निर्देश देने के बाद दिन में ही दौरे पर भी निकलेंगे।

मुख्‍यमंत्री बस्‍ती में एक बजे पहुंचेंगे। मुख्‍यमंत्री हेलीकॉप्टर से लखनऊ से चलकर बस्ती के पुलिस लाइन में बने हेलीपैड पर उतरेंगे। वह सर्किट हाउस में अधिकारियों के साथ मीटिंग करेंगे उसके बाद मुख्यमंत्री जिला अस्पताल और मुंडेरवा के एल वन हॉस्पिटल में जाकर कोरोना से संक्रमित मरीजों से मिलेंगे और उनका हाल-चाल पूछेंगे। बस्ती मंडल के तीनों जिलों में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। इससे शासन-प्रशासन चिंतित है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के  इस दौरे को इसी से जोड़कर देखा जा रहा है। मुख्यमंत्री कोरोना संक्रमित मरीजों के इलाज से जुड़ी व्यवस्था का जायजा लेंगे। वहां पर कोविड वार्ड की सुविधा परखने के साथ सैंपल जांच की भी तहकीकात करेंगे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज गोरखपुर में 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को सायं चार बजे गोरखपुर पहुंचेंगे। वह आठ जून से श्रद्धालुओं के लिए गोरखनाथ मंदिर खोले जाने को लेकर चल रही तैयारियों का जायजा लेंगे। अधिकारियों के साथ बैठक भी कर सकते हैं। मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर में कुछ कोरोना मरीजों का हाल लेंगे और अधिकारियों के साथ बैठक भी कर सकते हैं।

गोरखपुर में भाजपा की वर्चुअल सभाएं 16 से

उत्तर प्रदेश के छह क्षेत्रों में भाजपा 16 से 22 जून के बीच वर्चुअल रैली आयोजित करेगी। इसमें गोरखपुर क्षेत्र से 50 हजार लोग प्रतिभाग करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दूसरे कार्यकाल के एक वर्ष पूर्ण होने के अवसर पर 30 जून तक एक माह चलने वाले विभिन्न अभियानों, कार्यक्रमों एवं योजनाओं एवं उतर प्रदेश सरकार के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के तीन वर्ष के जनहितकारी योजनाओं और कार्यों के बारे में घर-घर जाकर दो-दो के समूह में बताने का आह्वान किया।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com