Breaking News

अमित शाह वायरल पत्र फेक मामले में CM धामी ने दिए ये आदेश

जेड सिक्योरिटी प्रदान करने के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह द्वारा उत्‍तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को कोई पत्र नहीं भेजा गया था। इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा उक्‍त पत्र जांच में फेक पाया गया है।

अपर मुख्य सचिव मुख्यमंत्री राधा रतूङी ने बताया कि संज्ञान में आया है कि किसी व्यक्ति को जेड सिक्योरिटी प्रदान करने के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह द्वारा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को कोई पत्र नहीं भेजा गया है।

इंटरनेट मीडिया में चल रहे इस फेक लैटर को गम्भीरता से लेते हुए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने दोषी व्यक्ति पर सख्त कार्रवाई के निर्देश दिये हैं। गौरतलब है कि पीआईबी की फेक्ट चैक द्वारा भी इस पत्र को फेक पाया गया है। 

एसटीएफ उत्तराखंड में सोशल मीडिया इंटरवेशंन सैल कार्यरत है। जिसका उदेश्‍य इंटरनेट मीडिया पर किसी भी प्रकार की भ्रामक एंव गलत सूचना प्रसारित होने पर तत्काल प्रभाव से विश्लेषण कर वैधानिक व उचित कार्रवाई करना है।

इी क्रम मे आज दिनांक बुधवार को सोशल मीडिया इंटरवेशंन सैल को इंटरनेट एक पोस्ट प्राप्त हुई। जिसमे गृह मंत्री के लैटर पैड पर एक सशंय पैदा करने वाला पत्र लिखा गया था।

इस पत्र की जांच के उपरान्त पाया गया कि गृह मंत्री के पत्र को बदलकर इस प्रकार से समाज में कानून व्यवस्था बाधित करने के लिए भ्रामक सूचना प्रसारित की गयी है। मामले में एसटीएफ द्वारा सुसगंत धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com