गर्मियों में कूल कम्फ़र्टेबल दिखने के लिए ट्राई करें ये स्कर्ट लुक

गर्मी का मौसम यानी चिप-चिप और चिडचिडेपन वाला मौसम होता है. ऐसे में हम सब एक दम हल्का महसूस हो ऐसा खाना और रहना पसंद करते हैं. इस मौसम में स्पेशली महिलाओं में सबसे ज्यादा कपड़ों को लेकर काफी कन्फूजन रहती है. गर्मियों में वह ऐसा क्या पहने की वो उनपर अच्छा भी लगे और उन्हें उन कपड़ों में गर्मी भी ना हो यही सोचती रहती हैं. वैसे आपको इतना सोचने की जरुरत नहीं हैं..क्योंकि हम आपके लिए कुछ ऐसे आइडियाज लेकर आएं हैं, जिससे आप खुद को हल्का और कम्फ़र्टेबल महसूस करेंगी.

आज हम आपके लिए बॉलीवुड हसीनाओं के स्कर्ट लुक को लेकर आयें हैं. ये गर्मियों में पहनने वाली बेहद ही खूबसूरत स्कर्ट्स हैं. इसको देखकर यकीन मानिए आप भी अपना वाडरॉब बदलने में लग जाएंगी. ये वो स्टायलिश स्कर्ट्स हैं, जिन्हें आप कैसे भी और कहीं भी कैरी कर सकती हैं. ये स्कर्ट्स गर्मियों में आपको आराम के साथ क्लासी लुक भी देंगी.

पेंसिल स्कर्ट- ग्लैमरस और स्टाइलिश दिखने के लिए पेंसिल स्कर्ट हमेशा ट्रेंड में रहती है. येलो पेंसिल स्कर्ट के साथ आप पोल्का डॉट नोटेड शर्ट कैरी कर सकती है. आप इस लुक को समर्स में कॉपी कर सकती है.

शिफॉन स्कर्ट- इन दिनों शिफॉन स्कर्ट भी काफी हॉट हैं. आप इसको लॉन्ग कुर्ती या फिर टॉप के साथ भी पहन सकती हैं. समर लुक के हिसाब से इस ऑउटफिट के साथ लाइट मेकअप भी केरी किया जा सकता है. आप ये लुक घर या फिर पार्टी में भी आजमा सकती हैं.

 

कॉटन स्लिट कट स्कर्ट- गर्मियों के मौसम में कॉटन कपड़ों को कैरी करना बेहद आसान है. आरामदायक होने के साथ यह बॉडी को गर्मी से भी बचाता है व्हाइट टॉप के साथ कॉटन स्लिट कट स्कर्ट कैरी कर आप बहुत ही खूबसूरत लग सकती है. इसके अलावा भी आपको कॉटन की स्कर्ट काफी पसंद आएंगी. गर्मियों में अगर कोई कपड़ा सबसे ज्यादा सुकून देता है तो वह है कॉटन की स्कर्ट.

लेनिन ए लाइन स्कर्ट- गर्मी में अगर आप वेस्टर्न लुक के साथ आराम चाहती हैं तो लेनिन की ए लाइन स्कर्ट तो ट्राई जरूर कीजिएगा. ये बहुत ही कम्फर्ट फेब्रिक होता है. बस इसकी केयर करनी पड़ती है. तभी ये एक दम नए जैसा लगता हैं, आप जब भी निकाले.

कॉटन डेनिम शार्ट स्कर्ट- अगर आप शार्ट स्कर्ट पहनने की शौकीन हैं. तो आप तो इस गर्मी सीजन में डेनिम की स्कर्ट्स ट्राई करना चाहिए. ये कॉटन डेनिम फेब्रिक में बनी होती हैं और आपको ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों ही जगह आराम से मिल जाएगी.

तो ये हैं आराम और स्टाइलिश स्कर्ट्स जिसको आप कहीं भी ट्राई कर सकते हैं. तो आज ही आर्डर करिए.

By- कविता सक्सेना श्रीवास्तव

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com