वडोदरा में मगरमच्छ ने और बनासकांठा में भालू ने किया युवक पर हमला

गुजरात के वडोदरा के विश्वामित्री नदी के किनारे पर मेढाद गांव के पास एक युवक सुबह जब नदी कि किनारे बैठा हुआ था उसी वक्त विश्वामित्री नदी से एक मगरमच्छ ने उस पर हमला कर दिया. मगर के हमले में युवक बुरी तरह घायल हो गया है.वडोदरा में मगरमच्छ ने और बनासकांठा में भालू ने किया युवक पर हमलाPM मोदी जापान के शिंजो आबे को ले जाएंगे गुजरात, रखेंगे बुलेट ट्रेन प्रोजेक्ट की नींव

दरअसल, जिस वक्त मगरमच्छ ने हमला किया था वह युवक अकेला था. मगरमच्छ ने युवक के पैर को अपने मुंह में फंसा लिया था. हालांकि किसी तरह से युवक कड़ी मेहनत के बाद अपने पैर को छु़ड़ा ले गया. बाद में युवक को वडोदरा के अस्पताल में भर्ती करवाया गया. गौरतलब है कि विश्वामित्री नदी में 200 से भी ज्यादा मगरमच्छ रहते हैं जो कि बारिश के मौसम में नदी के किनारों पर अक्सर देखे जाते हैं.

इसी तरह बनासकांठा के दांता के एक गांव में बुधवार को एक भालू ने एक युवक पर हमला कर दिया. हमले में युवक बुरी तरह घायल हुआ है. घायल युवक वहां भेड़ बकरियां चराने के लिये गया था. उसी वक्त भालू ने इस शख्स पर हमला कर दिया. गौरतलब है कि बनासकांठा के जैसोर के अभ्यारण में 200 से ज्यादा भालू रहते हैं. 

चार दिन पहले भी एक भालू ने यहां खेत में काम कर रहे किसान पर हमला कर उसे घायल किया था. जो कि अक्सर यहां के इलाकों में देखा जा रहा है. भालू के हमले के बाद अब वन विभाग ने भालू को पकड़ने के लिए कार्यवाही करना शुरू कर दिया है.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com