एमएस धोनी ने सोशल मीडिया पे दूध के दाम बताए, जानें क्यों किया ऐसा

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी को लेकर तो आए दिन कोई न कोई पुरानी कहानी सामने आ ही जाती है। अब कैप्टन कूल को लेकर एक और पुराना किस्सा इन दिनों सोशल मीडिया पर गोते लगा रहा है। दरअसल कभी ऐसा हुआ होगा कि धोनी ने ट्विटर पर दूध के रेट डिसकस किए होंगे पर इतने दिनों बाद वो किस्सा अब दोबारा से सामने आया है। तो चलिए आपको बताते हैं कि टीम इंडिया के पूर्व कप्तान को ऐसी क्या जरुरत पड़ गई कि उन्हें ट्विटर पर दूध के दाम पर चर्चा करनी पड़ गई।

एमएस धोनी का ये पुराना वाक्या फैंस ने किया याद

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी ने अंतरराष्ट्रीय प्रारूप के मैचों से संन्यास ले लिया है और अभी वे अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं जबकि विराट सेना इंग्लैंड के दौरे पर है। खास बात ये है कि अब धोनी किसी इंटरव्यू सेशन या पब्लिक इंटरेक्शन वाली जगहों पर दिखाई ही नहीं पड़ते हैं पर फिर भी किसी न किसी वजह से सुर्खियों में आ ही जाते हैं। उन्होंने अब सोशल मीडिया से भी दूरी बना ली है पर इसके बावजूद उनका एक पुराना वाक्या लोगों ने सोशल मीडिया पर याद किया है।

न जाने किस वजह से धोनी ने दूध के दाम शेयर किए

साल 2013 में आईसीसी चैंपियनशिप ट्रॉफी देश के नाम करने के बाद कप्तान एमएस धोनी को थोड़ा आराम दिया गया था और उनकी जगह जिंबाब्वे दौरे पर विराट कोहली को कप्तान घोषित किया गया था। ये वाक्या उसी वक्त का है। तब धोनी खाली बैठे परिवार के साथ वक्त बिता रहे थे और सोशल मीडिया के मजे ले रहे थे। धोनी ने उस वक्त ट्वीट कर लिखा, ‘अगर रांची में कोई दूधवाला आपके घर तक दूध ला कर दे रहा है तो वो आपसे 32 रुपये लेता है। वहीं अगर आप खुद उसके पास जा कर दूध खरीदते हैं तो आपको 34 रुपये खर्च करने होते हैं।’ धोनी का ये ट्वीट अब दोबारा से सुर्खियों में हैं। धोनी से शायद ये जानकारी रांची वासियों के लिए सजेशन के तौर पर दी हो या शायद फैंस के साथ मजाक किया हो। ये ट्वीट पुराना है तो इस बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता है।

आईपीएल के बचे मैचों में करेंगे चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी

वहीं एमएस धोनी आईपीएल 2021 के बचे हुए मैचों के लिए बिल्कुल तैयार हैं। वह सितंबर से अक्टूबर के बीच आईपीएल के दूसरे चरण में चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। बता दें कि आईपीएल के बचे हुए मैचों के लिए बीसीसीआई ने जगह की नियुक्ति कर घोषणा कर दी है कि बाकी मैच यूएई में होंगे। बता दें कि बीसीसीआई अभी से वहां पर तैयारियों में जुट गया है।

ऋषभ वर्मा

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com