उर्फी जावेद का ये नया लुक देखा क्या, जमकर हो रहा वायरल

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद आए दिन अपने अतरंगी कपड़ों को लेकर चर्चाओं में बनी रहती है। वही एक बार फिर अपने नए लुक के चलते उर्फी ख़बरों में छा गई है इस बार उर्फी ने ब्रालेस होकर आगे से एक डागे से टॉप को बांध रखा है। इसके बाद ऐसा खेल खेला जो उनके लिए बहुत रिस्की था। उर्फी के इस टॉप को पहनकर गेम खेलने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है तथा उनके इस ऑउटफिट के हर जगह चर्चे हो रहे हैं।

अपने इस वीडियो में उर्फी जावेद ऑरेंज कलर का फ्रंट ओपन टॉप पहनी हुई हैं। इस वीडियो में स्पष्ट दिखाई दे रहा है कि उर्फी ने ये टॉप ब्रालेस होकर पहना है। विशेष बात है कि उर्फी ने इस टॉप को आगे से पूरा खुला रखा हुआ है तथा फ्रंट से एक पतले से धागे से टॉप को बांधा हुआ है। इस बेहद बोल्ड और रिलीविंग टॉप के साथ उर्फी लो-वेस्ट जींस पहने हुई हैं।

वही इस वीडियो में उर्फी ने अपने टॉप को इतने पलते धागे से बांध रखा है कि उनकी एक चूक के कारण वो ऊप्स मोमेंट का शिकार हो सकती हैं। अपने इस लुक को पूरा करने के लिए उर्फी ने बालों को आधा बांधा हुआ है तथा आधे बालों को खुला किया है। इसके साथ ही सटल मेकअप में बहुत अच्छी लग रही हैं। इस वीडियो में उर्फी जावेद स्नूकर खेलती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो को साझा करते हुए उर्फी जावेद ने कैप्शन में लिखा- ‘पूल को खेलने का सही तरीका।’ उनका ये अवतार इस समय सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com