FLIPKART लेकर आया है पार्ट टाइम नौकरी, जानें कैसे करें आवेदन

         ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट इस बेरोजदारी के दौर में लोगों को नौकरी देने के लिए अपने दरवाजे खोल रही है। कंपनी की ओर से यह नौकरी पूरी तरह पार्ट टाइम होगी यानी लोग इस नौकरी के साथ अन्य कार्य भी कर सकते हैं। जानकारी के मुताबिक, फ्लिपकार्ट करीब चार हजार से अधिक नौकरी देगी। यह फ्लिपकार्ट एक्सट्रा प्रोग्राम लोगों को अतिरिक्त कमाई का मौका मिलेगा। इसके ेलिए कैसे करना है आवेदन आइए जानते हैं।.

फ्लिपकार्ट नई योजना से दे रहा है मौका
फ्लिपकार्ट कंपनी की ओर से एक नई योजना लाई जा रही हैं। इसमें फ्लिपकार्ट एक्सट्रा के तहत सर्विस मार्केटप्लेस लांच करने जा रहा है। इसके माध्यम से सर्विस एजेंसियों और तकनीशियनों को पार्ट टाइम अवसर दिया जाएगा कमाने का। बताया जा रहा है कि मार्केटप्लेसमें लोगों को डिलीवरी प्रतिनिधि के रूप में शामिल किया जा रहा है। इससे सर्विस एजंसियों और तकनीकी रूप से अच्छा काम करने वाले लोगों को शामिल करने से कंपनी के अच्छा काम करने की संभावना है। बताया जा रहा है कि फ्लिपकार्ट एक्सट्रा को भारत में त्योहारी सीजन में शाुरू करने की योजना बना रहा है। इससे फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डे 2021 की सेल से पहले ही शुरू किया जाना है।

कैसे जुड़ सकते हैं इस योजना से
फ्लिपकार्ट की नई योजना से जुड़ने के लिए एंड्रायड डिवाइस पर गूगल प्ले से इसे डाउनलोड कर सकते हैं। आप यहां जाकर फ्लिपकार्ट एक्सट्रा नाम से ऐप डाउनलोड करना होगा। तभी आप इस सर्विस से जुड़ सकते हैं। यह कार्यक्रम लोगों को अतिरिक्त कमाने का अवसर देगी। इसके लिए आपको रजिस्ट्रेशन करना होगा। फ्लिपकार्ट आपसे आपकी जानकारी मांगेगा और आप अपनी पहचान पत्र देने के बाद इसको सत्यापित करना होगा। फिर ऐप उपयोगकर्ता को उसके कार्य के लिए चुनना होगा। मार्केटप्लेस योजना के जरिए फ्लिपकार्ट कंपनी पार्ट टाइम डिलीवरी पार्टनर को जोड़ेगी और इसके माध्यम से अपनी सर्विस को बढ़ाएगी। सर्विस को लांच भी अक्तूबर में किया जाएगा। यह सात अक्तूबर से 12 अक्तूबर को बिग बिलियन सेल के दौरान शुरू हो ससती है। साथ ही कंपनी किराना डिलीवरी भी करेगी।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com